युवा यादव महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष बने कमलेश यादव

 

जौनपुर। अखिल भारतीय युवा यादव महासभा के जिला अध्यक्ष कमलेश यादव को अब इसी संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंप दी गई है। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार यादव ने उनकी निष्ठा और लगन को देखते हुए उन्हें यह नई जिम्मेदारी सौंपी है। कमलेश यादव वर्ष 2012 से अखिल भारतीय युवा यादव महासभा के जिला अध्यक्ष हैं । अब उन्हें नई जिम्मेदारी मिलने के बाद शीघ्र ही जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी किसी और को सौंपी जाएगी। संगठन के माध्यम से लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ साहित्य लेखन में भी उनकी विशेष अभिरुचि है। उनकी काव्य रचना-“अपना लोहा अपनी धार” समाज में काफी लोकप्रिय है। शीघ्र ही उनकी एक दूसरी काव्य रचना-“इतिहास में दफ़्न हुए लोग” प्रकाशित होने वाली है। 


 प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद उन्होंने कहा है कि संगठन की मज़बूती पर विशेष ध्यान दिया जायेगा और ये कोशिश की जायेगी की संगठन गाँव-गाँव तक पहुँचे। जिससे लोगों को शिक्षा की ताक़त को आसानी से समझाया जा सके और समाज में व्याप्त तमाम बुराइयों के प्रति लोगों को सचेत किया जा सके । राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा चलायें जा रहे कार्यक्रम सेना में  "अहीर रेजिमेंट" बनाने की माँग को जन जन तक पहुँचा कर इस मांग को और धार दी जाएगी।

 वैसे तो कमलेश यादव  कमलेश यादव मूल रूप से मछली शहर तहसील के मुस्तफाबाद गांव के निवासी हैं लेकिन वर्ष 1992 से वह शहर के नईगंज में ही रहते हैं।

 प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने पर तमाम लोगों ने उन्हें बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी है।

Related

डाक्टर 2878941565847544326

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item