डीएम - एसपी थाने पर सुनी फरियादियो की समस्याएं

 जौनपुर। जिलाधिकारी अनुज कुमार झा व पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने थाना समाधान दिवस के अवसर पर थाना सिकरारा में आमजनमानस की समस्याओं की सुनवाई की।  

           जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि समाधान दिवस पर आने वाले प्रार्थना पत्रों के जांच के लिए पुलिस प्रशासन एवं राजस्वकर्मी  संयुक्त रूप से जाकर मामले का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण कराए। इस दौरान अधिकारियों ने फरियादियों से फोन पर वार्ता कर पिछले निस्तारण के सम्बन्ध में फीडबैक लिया। जिलाधिकारी ने अपराधियों के खिलाफ पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारियों को संयुक्त रूप से कार्यवाही करने के निर्देश दिए। उन्होंने थानों में आने वाले फारियादियों से विनम्रतापूर्वक व्यवहार करने को कहा। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए।
              पुलिस अधीक्षक ने थाना समाधान दिवस के दौरान समस्याओं का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने तथा शिकायतकर्ता को सन्तुष्ट करने के निर्देश दिए और कहा कि फरियादियों की शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण किया जाना शासन की प्राथमिकता है। इसमें किसी भी स्तर पर लापरवाही करने वालों के विरूद्व कठोर कार्यवाही की जायेगी।
               इस दौरान कुल 12 प्रार्थना पत्र आये जिनमें से मौके पर 05 का निस्तारण किया गया और शेष के सम्बन्ध में अधिकारियों को निर्देश दिया कि समय से निस्तारण करा दिया जाए।
                इस अवसर पर सीओ सदर संत कुमार उपाध्याय, नायब तहसीलदार, थानाध्यक्ष राजाराम द्विवेदी, कानूनगो, लेखपाल सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 2054448848096715582

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item