दो नाबालिग वाहन चालको के अभिभावको पर ठोका गया 25-25 हजार रूपये का जुर्माना

जौनपुर। यदि आप नाबालिग लाडलो में मोटर साईकिल, स्कूटी या कोई अन्य वाहन देकर स्कूल, कोचिंग या माकेंट भेजते है तो सावधान हो जाइयें क्यो कि अब जिले की पुलिस नाबालिंक वाहन चालक का चलान तो काटेगी साथ ही अभिभावको पर भी जुर्माना ठोकना शुरू कर दी है। वह भी हजार, पांच  सौ रूपये नही बल्की पूरे 25 हजार जुर्माना ठोकी है। इसी आरोप में रविवार को दो अभिभावको पर जुर्माना लगाया गया है। 

यातायात निरीक्षक जी डी शुक्ला ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि जिलाधिकारी द्वारा गत दिवस सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में नाबालिगों द्वारा सड़कों पर वाहन चलाते हुए पाए जाने पर उनके अभिभावकों पर रू. 25000 का जुर्माना लगाए जाने के आदेश दिया गया था। उक्त आदेश के अनुपालन में आए दिन लगभग दो से तीन नाबालिगों द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है, जिसपर उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनका चालान करने के साथ ही अभिभावकों पर जुर्माना भी लगाया जा रहा है। 

 ट्रैफिक इंस्पेक्टर जी०डी० शुक्ला ने अवगत कराया है कि शुक्रवार को भी 02 नाबालिग वाहन चालकों का चालान काटने के साथ ही उनके अभिभावकों पर रू. 25000 का जुर्माना लगाया गया। अतः अभिभावकों से अपील की जाती है कि आदेश को गंभीरता से ले अन्यथा नाबालिगों द्वारा सड़कों पर वाहन चलाए जाने एवं यातायात नियमों के उल्लंघन का दोषी पाए जाने पर अभिभावक स्वयं उत्तरदायी होंगे।

Related

जौनपुर 5305871264861312987

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item