केडी स्पोर्ट ग्रामीणांचल के खिलाड़ियों के भविष्य को निखारने का कर रहा काम

पुणे इण्टरनेशनल ओपन कराटे चैम्पियनशिप के लिये खिलाड़ियों को किया गया रवाना

7 देशों की श्रृंखला में केडी स्पोर्ट एकेडमी के बच्चों का हुआ था चयन

केराकत, जौनपुर। पुणे में आयोजित पहले इंटरनेशन ओपन कराटे चैंपियनशिप में सात देशों की टीम प्रतिभाग कर रही है। भारत की तरफ से खेल में प्रतिभाग करने के लिए केराकत के केडी स्पोर्ट एकेडमी के बच्चों को समाजसेवी सुबास फौजी की अध्यक्षता में नार्मल मैदान में स्थित प्राथमिक विद्यालय से पुणे के लिए रवाना किया गया।
कार्यक्रम में उपस्थित उपनिक्षक सच्चिदानंद मय टीम के साथ 12 खिलाड़ियों को माला पहनाकर सम्मानित करते हुए पुष्प देकर जीत की शुभकामना किया। साथ ही कहा कि हर खिलाड़ी को अपने बेहतर प्रदर्शन कर के प्रतियोगिता में अपने हुनर का लोहा मनवाना होगा, क्योंकि आपके बेहतर प्रदर्शन पर जनपद समेत देश की निगाह टिकी हुई है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में केडी एकेडमी स्पोर्ट के खुलने से ग्रामीण अंचल के युवाओं को खेल में अपने हुनर को संवारने का सुनहरा अवसर प्रदान कर रही है। पुणे में प्रतियोगिता में भाग लेने जा रहे खिलाड़ियों को जीत कर घर वापसी की बधाई देता हूं।
खिलाड़ियों में भरत यादव, अपूर्व रंजन, आशीष कुमार, अदिति गौतम, कृष सेठ, राज यादव, रितिका यादव, आदित्य यादव, दिब्यानी, शालिनी मौर्या, लकी कुमार, आयुषी यादव के साथ कोच सोनू यादव को पुणे के लिए रवाना किया गया।

Related

जौनपुर 7623230820796276965

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item