डेढ़ माह बाद भी नहीं हुआ रत्तीपुर गांव में हुई भीषण चोरी का खुलासा

 पुलिस सर्विलांस के जरिये चोरों को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी

जफराबाद। जफराबाद थाना क्षेत्र के रत्तीपुर गांव में भीषण चोरी की घटना हुए डेढ़ माह से अधिक का समय बीत गया लेकिन अभी तक चोरी का खुलासा नहीं किया गया है।

बता दें कि जफराबाद थाना क्षेत्र के रत्तीपुर निवासी कमलेश चन्द्र पाण्डेय के घर 14 सितम्बर की रात्रि चोर मकान के पीछे से दीवार फादकर छत के रास्ते अन्दर प्रवेश कर गए थे। कमरे में रखे आलमारी का लाकर तोडक़र अटैची व बाक्स में रखा सोने का हार, मंगलसूत्र, कान का झाला, नथिया, माँगटीका, सोने की चेन, दो अंगूठी, चाँदी की पैजनी, पायल, हाफ पेटी, करधनी, मीना एवं नगदी समेत लगभग पांच लाख से अधिक का सामान चुरा ले गए थे। पुलिस ने मौका मुआयना के बाद मुकदमा तो दर्ज कर लिया था लेकिन खुलासा करने में न जाने क्यों देरी कर रही है। इस मामले में पुलिस ने कई संदिग्ध व्यक्तियों के मोबाइल का घटना के पूर्व से एक सप्ताह बाद तक का काल डिटेल निकाला है। पता चला है कि अभी हाल ही में इसी थाना क्षेत्र के सेवईनाला बाजार में चोर रात्रि में एक किराने की दुकान का ताला तोड़ रहे थे परन्तु खट-पट की आवाज सुनकर बगल के चिकित्सक की नींद खुल जाने पर वह भाग निकले।

इस प्रकरण में पूछे जाने पर थाना जफराबाद थाने के क्राइम इंस्पेक्टर हरि नारायण पटेल ने बताया कि रत्तीपुर गांव में हुई चोरी के मामले में पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Related

जौनपुर 6371767754982738928

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item