मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया

मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के पीजी कॉलेज में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के अंतर्गत मतदाता जागरूकता अभियान महाविद्यालय के श्रीमती अशर्फी सभागार में आयोजित हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. एस.के. पाठक व उप प्राचार्य प्रो. आञ्जनेय पांडेय, वरिष्ठ प्रो. अजय वर्मा तथा मतदाता जागरूकता अभियान के प्रभारी डॉ जनमेजय जायसवाल ने दीप प्रज्जवलित करके किया।

इस मौके पर महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. एस.के. पाठक ने कहा कि हर भारतीय को मतदान करने के अधिकार पर गर्व होना चाहिए। मतदान भविष्य का विधाता होता है। युवा मतदाताओं को युवा पीढ़ियों को मतदान के लिए जागरूक करना चाहिए। डॉ सुजीत पटेल व डॉ विवेक प्रजापति ने छात्र-छात्राओं को मतदान के प्रति जागरूक किया। महाविद्यालय की छात्रा ज्योति तिवारी को मतदाता जागरूकता अभियान का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया।
डॉ कुहासा रानी ने कहा कि वोट डालने का अधिकार है इसका हमें उपयोग करना चाहिए। मतदान के प्रतिशत को बढ़ाना भी हमारी एक बड़ी जिम्मेदारी है। इस अवसर पर प्रो. सुमन सिंह, डाॅ अमिताभ पाण्डेय, डॉ दुर्गेश्वरी पांडेय, डॉ रेणुका पांडेय, वंदना दूबे, डॉ शिवपूजन कुरील, डॉ चंद्रकांत रावत, डाॅ रविन्द्र तिवारी आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन डा. जनमेजय जायसवाल ने किया।

Related

जौनपुर 8780934065471095967

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item