वर्ल्ड रोटी डे पर द मर्सी क्लब ने बांटे लंच पैकेट

जौनपुर। शहर की अग्रणी सामाजिक संस्था द मर्सी क्लब ने वर्ल्ड रोटी डे पर लगभग 2000 लंच पैकेट तैयार करवाकर उनको जरूरतमंदों के बीच में बांटा। इस मौके पर प्रांतीय अध्यक्ष एजाज हाशमी ने बताया कि द्वितीय विश्व युद्ध के बाद जब सूखे की मार झेल रहे बहुत सारे देशों में खाने के लिए लोगों में भुखमरी फेल गई और लोग रोटी के लिए तरसने लगे तो आज ही के दिन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोटी डे के रूप में मनाया जाने लगा, ताकि हर जरूरतमंद तक रोटी पहुंच सके।

इस मौके पर मीडिया प्रवक्ता रियाजुल हक ने बताया कि लोगों को खाना खिलाना खासकर भूखे लोगों को यह हर धर्म और हर संप्रदाय में पुण्य का काम माना गया है। क्लब के लोगों ने सीतमसराय, जलालपुर कस्बा व शहर के विभिन्न भागों में लंच पैकेट बांटे। इस मौके पर वाजिदपुर तिराहा पर समाजसेवी पवन प्रजापति ने मलिन बस्ती में जाकर लंच पैकेट बंटवाया। वहीं नगर अध्यक्ष अब्दुल सलाम ने पठान टोला और नूर खां कुंआ स्थित बस्ती में जाकर लंच पैकेट बांटा।
इस अवसर पर नीरू अहमद, रतन लाल मौर्य, अशोक कुमार, शोभना स्मृति, राजेश सिंह, मोहम्मद कलीम, खालिक मंसूरी, बख्तियार, शब्बीर हैदर, सद्दाम सिद्दीकी, जितेंद्र सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Related

जौनपुर 4129697227089368157

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item