सेंसर बोर्ड पर लगाये गये आरोप निराधार: पुनीत

मड़ियाहूं, जौनपुर। फिल्म को प्रमाण पत्र देने के के मामले में जो भ्रष्टाचार का आरोप सेंसर बोर्ड पर लगाया गया है, वह निराधार है। उक्त बातें सूचना प्रसारण मंत्रालय सेंसर बोर्ड के सदस्य पुनीत सिंह ने सोमवार को अपने पैतृक निवास विकास क्षेत्र के मोकलपुर गांव में पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कही।

ज्ञातव्य हो कि दक्षिण के एक अभिनेता ने सेंसर बोर्ड पर फिल्म को प्रमाण पत्र देने के एवज में रिश्वत लिए जाने का गंभीर आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड के वेबसाइट पर प्रमाण पत्र के लिए आवेदन किया जाता है जिसकी एक निश्चित राशि जमा करनी होती है। जो लोग बिचौलिया के चक्कर में पड़ते हैं, वह भ्रमित हो जाते हैं। मोकलपुर गांव के मूल निवासी श्री सिंह पिछले वर्ष ही संसार बोर्ड के मुख्य सदस्यों में शामिल हुए हैं।
बता दें कि एमबीए की डिग्री लेकर उन्होंने अपने करियर की शुरुआत न्यूज़ चैनलों से की। उन्होंने बताया कि हाल ही में सलमान खान की टाइगर थ्री व रणवीर कपूर की तू झूठी मैं मक्कार समेत विभिन्न हॉलीवुड एवं बॉलीवुड की फिल्मों की सर्टिफिकेशन व स्क्रीनिंग टीम में शामिल रहा। इस दौरान उन्होंने अपने दादा समाजसेवी तालुकदार सिंह को अपना आदर्श मानते हुए जरूरतमंदों में शाल का भी वितरण किया।
इस अवसर पर डॉ0 सत्य प्रकाश सिंह, रामदत्त मिश्रा, अशोक सिंह, जसवंत सिंह, रमेश सिंह, अखिलेश सिंह, राजेश मिश्रा, भानु प्रताप सिंह, संतोष मिश्रा, रामचंद्र मिश्रा समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 8894424252223363071

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item