मानव सेवा के उद्देश्य से की गयी है पूर्वांचल हॉस्पिटल की स्थापना: डा0 राघवेन्द्र प्रताप सिंह

जौनपुर। नगर के सिपाह मोहल्ले में शुक्रवार को पूर्वांचल हॉस्पिटल का उद्घाटन श्री सर्वेश्वरी समूह संस्थान पड़ाव वाराणसी के मंत्री डा0 एस पी सिंह ने किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि श्री सर्वेश्वरी समूह के विचारों से ओतप्रोत यह हास्पिटल जरुरतमंदों की चिकित्सा एवं सेवा के लिए सहायक सिद्ध होगा। उन्होंने हास्पिटल की सफलता के लिए शुभकामना व्यक्त किया।इस अस्पताल में हड्डी एवं महिला रोगियों का उपचार किया जायेगा। उद्घाटन समारोह में जिले पूर्व जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने भी शिरकत किया। 

अस्पताल के हड्डी रोग विशेषज्ञ व बरिष्ठ सर्जन डा0 राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि हम लोग सर्वेश्वरी समूह से जुड़े हुए है। जिसका उद्देश्य ही है मानव की सेवा करना। मानव सेवा के उद्देश्य से ही इस चिकित्सालय की स्थापना किया गया है। हमारे यहां गरीब मजलूम मरीजों की सेवा किया जायेगा पूरी कोशिश होगा कि हमारे अस्पताल में आने वाला हर व्यक्ति का बेहतर इलाज किया जाय तथा वह पूरी तरह से संतुष्ट होकर घर जाय। इलाज के लिए अत्याधुनिक मशीने मंगायी गयी है। उन्होने कहा कि 50 वर्ष के ऊपर के लोगो को कमर दर्द, गांठ व जोड़ो में दर्द की शिकायत आती है ऐसे रोगो का मेरे द्वारा बेहतर इलाज किया जायेगा। 

स्त्री रोग विशेषज्ञ डा0 पल्लवी सिंह ने बताया कि मेरे पति हड्डी रोग के डाक्टर है तो मैं महिला रोग की स्पेशस्लिट हूं। गर्भवती महिलाओं को कोई परेशानी न हो इसको ध्यान में रखते हुए सभी जांच की मशीने मेरे अस्पताल में ही उपलब्ध है। जांच काफी किफायती दर पर की जायेगी जिससे मरीजों का शोषण न हो सके । 

Related

जौनपुर 8426593819853595878

एक टिप्पणी भेजें

  1. मां सर्वेश्वरी असीम अनुकंपा पर बनी रहे और आपकी सोच हुए कार्य मानव सेवा सबको गति मिलती रहे और आप अपने जीवन में खूब यस प्राप्त हो आपकी पत्नी आपके जीवन में आपके साथ अंधेरे से कंधा मिलाकर चलती रहे और दोनों मानवता की नई मिसाल कम करें

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item