अधिकारियों के कार्यो से संतुष्ट दिखे प्रभारी मंत्री, बोले सरकार की मंशा के अनुरूप हो रहा है कार्य

जौनपुर। जिले के प्रभारी मंत्री दिनेश प्रताप सिंह दो दिवसीय दौरे पर आये थे इस दरम्यान उन्होने केन्द्र व प्रदेश द्वारा चलाई जा रही योजनाओं, परियोजनाओं की जमीनी हकीकत जानी तथा पार्टी के जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों के साथ बैठके करके समीक्षा किया। समीक्षा में प्रभारी मंत्री को सब कुछ ठीक ठाक मिला वे जिले के अधिकारियों के कार्यो से पूरी तरह से संतुष्ट दिखे। उन्होने कहा कि यहां के अफसर सरकार के मंशा के अनुरूप कार्य कर रहे है। 

पत्रकारों से बातचीत में उन्होने कहा कि बीजेपी की भ्रष्टाचार मुक्त कार्य से जनता खुश है जिसका परिणाम है कि जनता लगातार चुनावो में भाजपा को जिता रही है। उन्होने विपक्षी गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि गठबंधन के पास न तो नेता है न ही नीति है। ये सभी विपक्षी पार्टियां निजी स्वार्थ के लिए एक जुट होने का नाटक कर रहे है लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भ्रष्टाचार मुक्त विकास कार्यो व जनहित में चलाई जा रही योजनाओं को पूरी ईमानदारी के साथ पात्रों तक पहुंचाया जा रहा है। 2024 लोकसभा चुनाव में जौनपुर जनपद की दोनो सीटो पर भाजपा जीत दर्ज करेगी तथा पुनः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व सरकार बनेगी। 

महराजगंज ब्लाक प्रमुख पर भाजपा के सेक्टर प्रभारी द्वारा लगाये गये भ्रष्टाचार के सवाल पर कहा कि उसकी जांच चल रही दोषी पाये जाने पर कार्रवाई होगी। 

Related

जौनपुर 4540929348124837726

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item