सपा नेताओ ने उमेश सेठ हत्याकांड के खुलासे पर लगाया सवालियां निशान

 जौनपुर । मल्हनी विधायक लकी यादव के आह्वान पर  समाजवादी पार्टी के विधायक पूर्व विधायक जिलाध्यक्ष समेत वरिष्ठ नेताओं के साथ मृतक उमेश सेठ घर  पहुंचे। सपाइयों ने परिजनों से बातचीत किया तथा हर सम्भव मदद का भरोषा दिलाया।  इस दरम्यान उमेश सेठ के परिजनों से हुई बातचीत के बाद सपा नेताओ ने इसी लूट हत्याकांड का पुलिस द्वारा किये गए खुलासे पर सवालियां निशान लगाया है , सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि  पुलिस ने जो लूट का माल बरामद किया है तो वह बैग कहा है जिसमे गहने और तिजोरी की चाभी रखा था ।  पुलिस ने न तो बैग बरामद किया है न ही बैग में रखी तिजोरी की चाभी। 

बतादें विगत दिनों अपराधियों द्वारा फतेहगंज बाजार में उमेश सेठ की हत्या कर दिया गया था आज क्षेत्रीय विधायक लकी यादव अपने जिले के विधायक एवं नेताओं के साथ मृतक के परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी प्राप्त किया और हर संम्भव मदद करने का भरोसा दिलाया।  सपा जिलाध्यक्ष राकेश मौर्या ने कहा कि भाजपा सरकार मे अपराधी बेलगाम है जहां इस घटना को देखा जाऐं तो भरे बजार मे ऐसी घटना हो जा रह है और तो आम जगह क्या होगा आज  परिवार वालों से मिलकर घटना की जानकारी लिया तो पता चल रहा कि अभी भी इस घटना को अंजाम देने वाले सही अपराधी पकडे नहीं गयें है।वहीं उन्होंने कहा कि परिवार वालें  प्रशासन से मांग कर रहा है और कह रहा कि अगर अपराधी पकड़े गए और समान व नगदी बरामद हो गया है वो बैग कहा है जिसमें जिसमें समान व नगदी के साथ हमारे तिजोरी की चाभी भी थी। 

  पुलिस न बैग बता रही है और न ही उसमें रखीं चाभी ऐसे सवालों का जबाब पुलिस प्रशासन को देना चाहिए नहीं तो यहीं प्रतीत हो रहा है कि जो खुलासा पुलिस ने किया है मृतक परिवार संतुष्ट नहीं हैं।  हमारी प्रशासन मांग है कि मृतक परिवार को बातों को गंभीरता से निस्तारण करें।

 सरकार से समाजवादी पार्टी की मांग है कि मृतक के परिजनों को एक करोड़ सहायता राशि मुख्यमंत्री राहत कोश से देने का काम करें। इस अवसर पर विधायक रागिनी सोनकर, पूर्व विधायक लालबहादुर यादव,राजनाथ यादव,राजन यादव दीपचंद राम,राहुल त्रिपाठी,राजेंद्र यादव,राकेशअहीर,सोचनराम विश्कर्मा, प्रभाकर मौर्या,आर बी यादव,बच्चूलाल यादव आदि लोग उपस्थित रहें।

Related

जौनपुर 8147760849255371340

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item