राम अचल बोले, लॉ एंड ऑर्डर संभालने में योगी सरकार विफ़ल

 

दोहरे हत्याकांड में परिजनों को ढांढस बंधाने में पहुँच रहे है जनप्रतिनिधि 

यूसुफ खान

खेतासराय(जौनपुर) रविवार को दोहरे हत्याकांड में जनप्रतिनिधियों, मंत्री और विधायको का तांता लगा रहा । सभी ने परिजनों का ढाढस बंधाया । इस घटना के बहाने में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निशाना बनाने से चूक नही रहे है । यहाँ दोपहर में पहुँचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री राम अचल राजभर ने इस हत्याकांड में पुलिस को दोषी माना । उनका कहना है कि अगर त्वरित पुलिस सक्रियता दिखाती तो ये बड़ा हादसा टल जाता । 


सपा कार्यकर्ताओं के साथ पहुँचे श्री राजभर ने घटना का शोक जताते हुए कड़ी भर्त्सना की । 

यहाँ उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री क़ानून व्यवस्था चलाने में विफ़ल साबित हो रहे है । अपराधी सड़को पर खुले आम ख़ून बहा रहे है । बुलडोजर और इनकाउंटर अगर खौंफ होता तो कानून का राज होता ।

एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि सरकार के मंत्रियों द्वारा सिर्फ़ यह कहना कि पूरी सरकार पीड़ित के साथ खड़ी है, इस से परिजनों को कोई लाभ नही होने वाला है । घर चलाने के लिए आर्थिक और नौकरी की आवश्यकता होती है । सूबे में हाहाकार मचा हुआ है, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है । माफ़िया डॉन खुले आम घूम रहे है । 

श्री राजभर ने कहा कि यदि अपराध में पिछड़ी जाति, अल्पसंख्यक और दलित आ जाते है तो पूरी सरकार बुलडोजर और इनकाउंटर में लग जाती है । पाँच दिसम्बर को सपा सुप्रीमो द्वारा बनाया गया प्रतिनिधिमंडल यहाँ आ रहा है । 

इस से पहले पूर्व सांसद धनन्जय सिंह, शाहगंज विधायक शैलेन्द्र यादव उर्फ़ ललई और  पूर्व जिलाधिकारी दिनेश सिंह भी अलग अलग समय पहुँचकर गहरी शोक संवेदना जताई । दिन भर पीड़ित के घर आने का क्रम जारी रहा ।

Related

डाक्टर 3463896168906192765

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item