प्यार में धोखा दिया तो कर दी मां बेटी की हत्या


लखनऊ। मुजफ्फरनगर जनपद में तीन दिन पूर्व रात में घर के चौक में चारपाई पर सोई मां बेटी की हत्या का पुलिस ने आज सनसनीखेज खुलासा किया है। जिसमें मृतक बेटी के पूर्व प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर इस डबल मर्डर के राज को फास किया है।

पुलिस गिरफ्त में आए मृतक बेटी के प्रेमी ने पुलिस पूछताछ में ये खुलासा किया है की उसकी प्रेमिका उसे धोखा देकर किसी और से बात करने लगी थी। जिसके चलते सोमवार की देर रात उसने अपनी प्रेमिका के घर पहुँचकर माँ बेटी की गला दबाकर हत्या कर सनसनी फैला दी थी।

दरअसल तीन दिन पूर्व सोमवार की देर रात बुढाना कोतवाली क्षेत्र के हरियाखेड़ा गाँव निवासी विजयपाल के घर मे घुसकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी 55 वर्षीय पत्नी मितलेश और 19 वर्षीय बेटी मुकेश की हत्या कर दी थी। जिसके चलते उस समय आलाधिकारियों ने डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर चप्पे चप्पे की बारीकी से जांच पड़ताल करते हुए शवो को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था।

इस डबल मर्डर का राज फास करते हुए पुलिस ने आज इसी गांव के निवासी मृतक युवती मुकेश के पूर्व प्रेमी पंकज को गिरफ़्तार किया है।जिसने पुलिस पूछताछ में ये बताया है कि मृतका मुकेश से उसके पिछले कई सालों से प्रेम संबंध थे लेकिन अब मृतका किसी और से फोन पर बात करने लगी थी।जिसके चलते उसने अपनी प्रेमिका और उसकी माँ की हत्या को अंजाम दिया है।

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि  दिनांक 25/26 की रात्रि कों घर में सो रही एक मां और बेटी कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या कर दी गई थी एवं थाना पुलिस को 26 तारीख की सुबह इसकी सूचना मिली एवं सभी आला अधिकारियों ने इसमें मौके का निरीक्षण किया और जो सीसीटीवी वह अन्य एविडेंस वहां से मिले वह कलेक्ट किए गए साथ ही बॉडी को पीएम के लिए भेजा गया और जो इनकी पीएम रिपोर्ट है उससे स्पष्ट हुआ कि इन दोनों की हत्या गला दबाकर की गई है, पुलिस ने इसमें शक के आधार पर कार्रवाई शुरू की एवं एक अभियुक्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई और उस अभियुक्त ने स्वीकार किया कि जो मृतका बेटी थी उससे इसके पहले प्रेम संबंध थे और उसके बाद में उनके प्रेम संबंध आपस में टूट गए थे तो इस बात से यह दुखी होकर बदला लेने के लिए यह रात्रि में उनके घर में घुसा एवं जो इसकी पूर्व प्रेमिका थी पहले उसका गला दबा कर हत्या कर दी इस दौरान पास में सो रही मां जाग गई थी तो उसने उनकी भी गला दबाकर हत्या कर दी, अभियुक्त को लिखा पड़ी करते हुए मान्य न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है एवं इसमें क्योंकि गला दबाकर हत्या की गई थी तो कोई आला कत्ल या कोई अन्य इस तरह की चीज बरामद नहीं हुई है और पुलिस डिटेल में अभी इससे जानकारी करेगी, यह अभियुक्त इन्हीं के गांव का रहने वाला है एवं पहले इसका अपनी प्रेमिका से कांटेक्ट था और दोनों आपस में बात किया करते थे और जब उनकी बातचीत बंद हो गई तो इसी बात से यह परेशान होकर इसने हत्या को अंजाम दिया ।

Related

डाक्टर 5628845186975381383

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item