उच्च न्यायालय से तदर्थ शिक्षकों को पूरी तरह राहत मिल जायेगी

 जौनपुर। उ.प्र. माध्यमिक शिक्षक संघ सेवारत जौनपुर की एक आवश्यक बैठक प्रदेश अध्यक्ष रमेश सिंह की गरिमामयी उपस्थिति में जिलाध्यक्ष तेरस यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुयी।

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष रमेश सिंह ने तदर्थ शिक्षको समक्ष उत्पन्न समस्याओं पर विस्तार से चर्चा करते हुए बताया कि विगत 5 दिसम्बर को संगठन के मण्डल अध्यक्ष सरोज कुमार सिंह एवं जिलाध्यक्ष तेरस यादव विभिन्न विद्यालयों के शिक्षकों को लेकर प्रयागराज जाकर वरिष्ठ अधिवक्ताओं से सम्पर्क किया गया। सभी वरिष्ठ अधिवक्ताओं को मत है कि  उच्च न्यायालय से तदर्थ शिक्षकों को पूरी तरह राहत मिल जायेगी।
रमेश सिंह ने कहा कि तदर्थ शिक्षकों के लिए संगठन मा0 न्यायालय से लेकर शिक्षाधिकारियों तक हर तरह के संघर्ष के लिए तैयार है तथा किसी भी तदर्थ शिक्षक की सेवा समाप्ति नहीं होने देगा। इन्हीं समस्याओं को लेकर संयुक्त मोर्चा के बैनरतले 11 दिसम्बर सोमवार को शिक्षा निदेशक कार्यालय पर विशाल धरना दिया जायेगा। सभी शिक्षक साथियों से आग्रह है कि अधिक से अधिक संख्या में धरने में प्रतिभाग करें। 11 दिसम्बर को सभी शिक्षक साथी सीटी स्टेशन पर सटल ट्रेन को पकड़ने के लिए ससमय उपस्थित रहें।
जिलाध्यक्ष तेरस यादव ने शिक्षक साथियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जो शिक्षक 25-30 वर्षो तक सेवा दियें हों और सेवा निवृत्त के करीब पहुंच गये हों उनकी सेवा समाप्त करना किसी भी तरह से मानवीय कार्य नहीं है इसके साथ-साथ शिक्षकों का अह्वाहन किया कि संघर्ष ही सुरक्षा का मार्ग बनेगा।  ‘मुझको चलने दो अकेला है अभी मेरा सफ़र, रास्ता रोका गया तो काफ़िला बन जाउंगा’ को चरितार्थ करने के लिए  हर संघर्ष के लिए शिक्षकगण तैयार रहें।
बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष अतुल कुमार सिंह, दयाशंकर यादव, जितेन्द्र बहादुर सिंह, इन्द्रपाल सिंह, पारसनाथ सिंह, रविन्द्रनाथ मिश्रा, बबलू सिंह, अशोक कुमार, विनय ओझा सहित सैकड़ों शिक्षक उपस्थित रहें।

Related

जौनपुर 4109767268782073197

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item