घर में घुस जाते हैं चोर, सीएम से लगाई गुहार

जौनपुर के बेलहटा गांव का मामला, बाहर रहता है पूरा परिवार

बक्शा थाना क्षेत्र के बेलहटा गांव के एक परिवार ने घर में चोरी की शिकायत सीधे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की है। परिवार ने पत्र के जरिए सीएम को बताया कि “पूरा परिवार मुंबई व विदेशों में रहकर अपनी सेवाएं दे रहा है। समय समय पर गांव में जाना होता है लेकिन वहां न रहने पर गांव के ही कुछ दबंग किस्म के लोग घर के आसपास अवैध निर्माण कराने लगाते हैं.. लगातार दो बार में घुसकर पूरा सामान उठा ले गए।” परिवार ने मांग की है कि उनके घर व परिवार की सुरक्षा की जाए। 

*सीएम योगी पर जताया भरोसा*

गांव निवासी प्राणेंद्र नाथ मिश्र व रविंद्र नाथ मिश्र ने सीएम को भेजे पत्र में लिखा है “उन्हें उनपर (मुख्यमंत्री) पर भरोसा है। यूपी को जिस तरह से अपराधमुक्त प्रदेश बनाने का काम किया गया है, यह सराहनीय है। हमारे परिवार को उम्मीद है कि उनके घर-परिवार की सुरक्षा होगी।”

बताया कि घर में गेट से लेकर कमराें में ताला बंद रहता है। संभवत: 10 दिसंबर की रात कुछ लोगों ने मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे और सभी कमरों का ताला तोड़ते हुए उसमें रखे सामान उठा ले गए और जाते समय ताला लटकाकर चले गए। दूसरों के माध्यम से इसकी जानकारी जब हम लोगों को हुई तो इस पर कार्रवाई कराने की मांग कर रहे हैं।

Related

JAUNPUR 9172497832073302847

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item