अल्पसंख्यक विभाग ने पार्टी स्थापना दिवस पर किया वृक्षारोपण

जौनपुर: कांग्रेस पार्टी ज़िला अल्पसंख्यक विभाग जौनपुर के नेतृत्व में राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी का 139वां स्थापना दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया। इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी अल्पसंख्यक विभाग जौनपुर के ज़िला अध्यक्ष आरिफ़ खान व कांग्रेस पार्टी के सभासद शाहनवाज मंज़ूर ने नगर के वार्ड नम्बर 17 रौज़ा अर्ज़न में वृक्षारोपण करके लोगों से आज़ादी के बाद कांग्रेस पार्टी के शासन के दौरान हुए जनहित,देश हित में किए कामों और योजनाओं की जानकारी दी।


कांग्रेस पार्टी अल्पसंख्यक विभाग के ज़िलाध्यक्ष आरिफ़ खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा की कांग्रेस पार्टी एक राष्ट्रीय पार्टी है और हमें गर्व है कि हम उस पार्टी के कार्यकर्ता हैं जिसने भारत देश की आज़ादी में अहम भूमिका निभाई है। 1855 में कांग्रेस पार्टी ने लोकतंत्र के लिये लड़ाई लड़ी थी और आज कांग्रेस पार्टी उसी लोकतंत्र को बचाने के लिये लड़ रही है। और इस लड़ाई में हर कार्यकर्ता अपने शीर्ष नेतृत्व के साथ साथ है।

इस अवसर पर नसीम अहमद,सरफराज नवाज खान,हाजी इम्तियाज साहब,मोहम्मद इमरान,प्रेमचंद यादव,मोहम्मद आबिद,मोहम्मद ताहिर,मोहम्मद ख़ुर्शीद,वसीम अहमद आदि मौजूद रहे। अंत में उपस्थित लोगों ने पार्टी को मज़बूत करने का संकल्प भी लिया।

Related

जौनपुर 3826227727672379700

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item