आपसी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में 3 घायल, एक गम्भीर

4 नामजद सहित कुछ अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज


मुंंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय नगर के गुड़हाई मुहल्ले में आपसी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में 3 लोग घायल हो गये जिन्हें परिजनों के साथ आस-पास के लोगों ने उपचार हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया जहां एक की हालत नाजुक देखते हुए  चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु प्रयागराज रेफर कर दिया जबकि अन्य दो घायलों का प्राथमिक उपचार कर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दिया गया।
बताते हैं कि नगर के प्रतापगढ़ रोड स्थित पाल का पूरा निवासी राहुल मौर्या 25 वर्ष पुत्र राज किशोर मौर्या अपने दो साथियों सिद्धार्थ सिंह एवं रिषभ सिंह के साथ गुड़हाई मोहल्ले में गया था जहां उसकी किसी बात को लेकर दूसरे पक्ष के लोगों से मारपीट हो गयी जिसमें राहुल गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसका बचाव करने वाले उसके मित्र सिद्धार्थ सिंह एवं रिषभ सिंह को भी हमलावरों ने मार-पीट कर घायल कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे राहुल के परिजनों ने उसे गम्भीर रूप से घायलावस्था में उपचार हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिये स्वरूप रानी मेडिकल कालेज प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया जहां उसकी हालत नाज़ुक बतायी जा रही है।
मारपीट की घटना में घायल राहुल मौर्या के पिता राज किशोर मौर्या की तहरीर पर पुलिस ने शनि यादव, दीपक यादव निवासी हलऊ का पूरा, सूरज सरोज निवासी धौरहरा, सन्दीप यादव निवासी हैदरेपुर तथा कुछ अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश में जुट गयी है। इस सम्बन्ध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष संजय वर्मा ने बताया कि मारपीट के मामले में आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Related

जौनपुर 3446301098965029415

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item