बदलापुर तहसील में राष्ट्रीय मतदाता दिवस कार्यक्रम आयोजित

जौनपुर। बृहस्पतिवार को बदलापुर तहसील सभागार में उपजिलाधिकारी अर्चना ओझा की अध्यक्षता में राष्ट्रीय मतदाता दिवस कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें सर्वप्रथम सभागार में उपस्थित अधिकारियों, कर्मचारियों तथा मतदाताओं ने मतदान की प्रतिबद्धता के लिए शपथ ली। सभागार में लोगों को सम्बोधित करते हुए उपजिलाधिकारी ने कहा कि मतदान लोकतंत्र की नीव है अतः हम सभी को मतदान अवश्य करना चाहिए। 


तहसीलदार राकेश कुमार ने कहा कि गणतंत्रतात्क व्यवस्था हमारे यहां पहले चल रही है प्राचीनकाल में भी कई महाजनपदों में यह व्यवस्था गतिमान थी। कार्यक्रम में पिछले निर्वाचक नामावली के संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान में पर्यवेक्षक के रूप में अच्छा कार्य करने वाले कुल दस लेखपालों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा उत्कृष्ट कार्य करने वाले 20 बी एल ओ को भी पुरस्कृत करने के लिए बुलाया गया था। बदलापुर तहसील क्षेत्र के वरिष्ठ मतदाताओं को भी उपजिलाधिकारी ने सम्मानित किया तथा इस बार के पुनरीक्षण में नया नाम जुड़ने वाले युवा मतदाताओं को मतदाता प्रमाण पत्र प्रदान किया ।
इस अवसर पर तहसील सभागार में राधेश्याम पांडेय, अश्विनी शुक्ला,राम सकल सिंह, अनुराग सिंह, लालचंद पाण्डेय, शशिधर मिश्रा, निखिल कुमार रंजन,दिनेश पाल, दिलशाद अहमद सहित तहसील के अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 7977602264548381490

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item