जौनपुर के लाल की आवाज अयोध्या में गूंजेगी

 

इस समय लखनऊ में है पोस्टेड, संस्कृति मंत्रालय से आया बुलावा 

जौनपुर। मछलीशहर शहर ब्लाक के घोरहा, जमालपुर गांव में जन्में मनोज यादव को संस्कृत मंत्रालय ने अयोध्या में रामभजन गाने के लिए आमंत्रित किया है। आमन्त्रण लेटर भी आ गया है। 

जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी मनोज इस समय लखनऊ नगर निगम के चौक क्षेत्र में जोन 6 के जोनल अधिकारी है । वे गाने में बचपन से ही रुचि रखते थे। इस समय वे कुल पांच भजन गा चुके है जिसमें पहला गीत छठी मैया के लिए गाया दूसरा,मेरे राम तेरे राम,तीसरा सोने की अवध नगरी छोड़ि चले रामजी,लो आ गयी सी की याद,राम राम जपले जरा राम राम 

बात चीत में मनोज जी ने बताया कि हमारे परिवारिक गुरु शंकराचार्य श्री बासुदेवानंद सरस्वती महराज की  प्रेरणा से हमने राम भजन गाने की शुरूआत की वे राममंदिर क्षेत्र अयोध्या के ट्रस्टी है उन्होंने बताया कि 

मेरे राम तेरे राम" भजन के कई लाख लाइक तथा ब्यूज हुए । 

 अभी शुक्रवार को ,राम राम जप ले राम राम"भजन का लांच लखनऊ में लखनऊ की महापौर सुषमाखरवाल तथा नगर आयुक्त आइएस इंद्रजीत सिंह ने किया। यादव ने बताया कि हमारे गुरू बासुदेवानंद सरस्वती महराज की आध्यात्मिक शक्ति मेरे साथ हमेशा रहती है।मेरे निज निवास पर कई बार आये हैं।

मनोज ने बताया कि भारत की महान पवित्र धरती पर जो स्वरचित भजन गाने का अवसर मिला है ओ भगवान राम की कृपा से ही हो रहा है। लाखों भारतीयों की भावना के चाहत को मानता हूं।

Related

डाक्टर 5777913281334660699

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item