वंचित लाभार्थियों का हर हॉल में रजिस्ट्रेशन कराए अधिकारी : गिरीश यादव

 

अमरेथुआ और मुस्तफाबाद में विकसित भारत संकल्प यात्रा का हुआ आयोजन

यूसुफ खान

खेतासराय(जौनपुर) शाहगंज ब्लॉक के अमरेथुआ और मुस्तफ़ाबाद में शनिवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा पहुँची । इस मौक़े पर सभी महक़मा के अफ़सरो ने श्रमकार्ड, आयुष्मान कार्ड, पेंशन और किसान निधि का रजिस्ट्रेशन किया । प्रदेश के खले एवं युवा कल्याण मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वीज़न पर चर्चा की । 

इस मौक़े राज्यमंत्री श्री यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि अब सरकार की योजनाओं को पाने के लिए अब जनता को दौड़ना नही पड़ रहा है । सम्बन्धित विभाग के अफसर चौपाल लगाकर उनको लाभांवित कर रहे है । 

उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि बचे हुए लोगों को आयुष्मान कार्ड, किसान निधि समेत अन्य सभी योजनाओं का पात्रों को रजिस्ट्रेश अवश्य किया जाए ।  स्थिलता बर्दाश्त नही की जाएगी । 

बीडीओ जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि ग्राम पंचायत पर शिविर के सफल संचालन के लिए  विभिन्न समितियों का गठन किया गया है । जिसमें स्थानीय 10 से 12 व्यक्तियों और महिलाओं को शामिल किया गया है । कृषि विभग, परिवार पहचान पत्र शुद्धिकरण, राशन कार्ड सहित विभिन्न विभागों द्वारा लगाई स्टालों पर अलग- अलग कार्य किये जा रहे है । 

इस मौके पर प्रमुख से मंत्री प्रतिनिधि अजय सिंह, उपेंद्र कुमार मिश्र, धर्मरक्षक मनीष गुप्ता, गजेंद्र पांडेय, बलिराम राजभर, प्रधान प्रतिनिधि अरविंद राजभर समेत कार्यकर्ता और विभागीय कर्मचारी मौजूद रहे । 

संचालन धर्मेंद्र मिश्रा ने किया ।

Related

डाक्टर 1413842574084994371

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item