बरेली में हुए हंगामे के मद्देनज़र पुलिस ने किया रुट मार्च

 डीजीपी के निर्देश पर पुलिस बरत रही हैं एहतियात 

बोले एसओ, अराजकतत्वों पुलिस की पैनी नज़र

यूसुफ खान

खेतासराय(जौनपुर) उत्तराखंड के हल्द्वानी में भड़की हिंसा के बाद यूपी हुए हंगामे के मद्देनजर यूपी पुलिस एलर्ट मुद्रा में आ गई । पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा के निर्देश पर स्थानीय पुलिस ने शुक्रवार की सांयकाल

क़स्बे में रुट मार्च निकाला । सन्दिग्ध लोंगो की तलाशी भी ली । पुलिस ने चेतावनी भी दी, अगर किसी ने अफवाह फैला कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया तो सख़्ती से निपटा जाएगा ।


नवागत थानाध्यक्ष दीपेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस बूथ से पैदल मार्च निकाला । दीदारगंज मार्ग, मेन रोड और स्टेशन गली समेत अन्य स्थानों पर भ्रमण मार्च किया । पुलिस ने कई संदिग्धों की तलाशी भी ली । हालांकि जाँच में पुलिस को कोई आपत्तिजनक चीज हाथ नही लगा । 

पुलिस ने लोंगो से भाई चारा व शांति बनाये रखने की अपील की । अराजकतत्व और शांति में ख़लल डालने वालों की सूचना पुलिस को जरुर बताए ।

थानाध्यक्ष दीपेंद्र सिंह ने बताया कि एहतियात के तौर पर पुलिस सतर्कता बरत रही है। सोशल मीडिया पर किसी ने अफ़वाह फैलायने का प्रयास किया तो उस पर शिकंजा कसा जाएगा ।

रुट मार्च में जितेंद्र सिंह, एसआई मो आलम, ओमप्रकाश यादव, रविंद्रनाथ तिवारी, सन्दीप सिंह, अनिल यादव, अंकुश सिंह, विनोद प्रजापति, विकेश चौहान, राजकुमार यादव, अंतिमा सिंह, प्रियंका प्रजापति समेत अन्य लोग शामिल रहे ।

Related

डाक्टर 6556386163349648104

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item