खेतासराय में पुलिस के नाक ने नीचे खुलेआम हो रहा है जुआ

 


पुराने थाने के समीप एक पोखरे पर सुबह ही सज जाता है फड़


जुए की लत ने  कई संपन्न घरों को किया बर्बाद
 
खेतासराय(जौनपुर) नगर में पुलिस की नाक के नीचे खुलेआम लाखों का जुआ हो रहा है । प्रदेश की योगीराज सरकार में इन जुआरियों को न तो पुलिस का ख़ौफ़ है। और न ही इलाके की प्रबुद्ध जनता की चिंता।
जुए की इस लत ने कई हंसते खेलते परिवार को बर्बाद कर दिया।  अब तो इलाके के नागरिक भी पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान उठाने लगे हैं। 

 खेतासराय कस्बे के वार्ड नंबर एक पुराना थाना के सामने बदरू खां के अहाते में पोखरे के पास जुआ का फड़ सुबह ही सज जाता है। ताश के पत्तों पर हजारों के दांव लगा लोग भाग्य आजमा रहे हैं। भाग्य के मोह जाल में कई परिवार तबाही का शिकार हो चुके हैं। कहीं ताश के पत्तों पर पपलू तो कहीं किट के नए-नए नाम से जुआ के फड़ सज रहे है। इसमें युवा जुआ के लती होकर घर की पूंजी गंवा बर्बादी के रास्ते पर हैं।
जुआ अब चोरी छिपे नहीं बल्कि खुलेआम हो रहा है। ताश के पत्तो पर हजारों लाखों के दांव लग रहे हैं। इस जुए ने न जाने कितने ही परिवारों को बर्बाद कर दिया है। क्षेत्र के युवा जुआ की इस बुरी लत में फंसते जा रहे हैं। युवाओं का भविष्य बर्बाद करने वाले इन जुआरियों को अब पुलिस व कानून का भी कोई डर नहीं है । जिसके चलते रोज दांव लग रहा है। ऐसा नहीं है कि पुलिस को इसकी जानकारी नहीं है। मगर पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किये जाने से जुआरियों के हौसले बुलंद हैं। दूरदराज के जुआरी भी जुआ खेलने पहुंचते हैं ।  सुबह से रात तक दांव लगता है। फड़ लगाकर जुआ खेला जा रहा है। क्षेत्र के युवा पूरी तरह से जुए की लत में हैं। दिन हो चाहे रात जब चाहे तब फड़ लग रहा है । 

पुलिस अधीक्षक ने एसएचओ को कार्रवाई का निर्देश

खेतासराय(जौनपुर) स्थानीय क़स्बे में बेखौंफ तरीके से जुआड़ियों द्वारा खेले जाने की जानकारी सोशल साइट एक्स पर किसी ने साझा किया तो पुलिस अधीक्षक ने गम्भीरता से लिया है । एसपी के निर्देश मिलते ही स्थानीय थाने में खलबली मच गई । एसएचओ दीपेंद्र सिंह को जाँच करके कार्यवाही को कहा गया है । बताते चलें कि विगत वर्ष पुलिस ने फड़ के ख़िलाफ़ अभियान चलाया था बाद में ये अभियान ठण्डा पड़ गया । ग्रामीण क्षेत्र के शाहापुर, सलरापुर, जमदहा कब्रिस्तान, मानीकला और तारगहना में खुले आम जुआ चल रहा है ।

Related

जौनपुर 183836608708048813

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item