निजी अस्पतालों पर जिला प्रशासन का छापा, ताला बंद करके फरार हुए डाक्टर

जौनपुर। वगैर मानक के चल रहे प्राईवेट अस्पतालों पर आज जिला प्रशासन का डण्डा चल गया है। शाहगंज के तहसीलदार,स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ अवैध अस्पतालों पर छापेमारी किया। अचानक हुई छापेमारी से अस्पताल संचालको में हड़कंप मच गया। डाक्टर और स्टाफ अपने अपने अस्पतालों में ताला बंद करके फरार हो गये। 


 शाहगंज तहसीलदार अभिषेक राय व सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के अधीक्षक फारूकी के साथ कोतवाली पुलिस ने नगर के खुटहन मार्ग स्थित सत्य प्रेम हॉस्पिटल पहुंचे वहां पर मौजूद कर्मचारियों से आवश्यक जानकारी ली। टीम को वहां से संचालित हो रहे अस्पताल संबंधी कोई दस्तावेज नहीं मिले। इसके बाद टीम आजमगढ़ बाईपास स्थित आशीर्वाद हॉस्पिटल पहुंची जहां पर हॉस्पिटल बंद रहा। नगर के आजमगढ़ मार्ग स्थित आस्था हॉस्पिटल टीम पहुंची मौके पर कोई चिकित्सक नहीं मिला और ना ही अस्पताल संबंधी कोई दस्तावेज मिला। इसके बाद टीम नगर के पुरानी बाजार स्थित डॉक्टर रियाजुल हक मेमोरियल हॉस्पिटल पहुंची जहां पर छापेमारी के दौरान उक्त अस्पताल संबंधी कोई कागजात नहीं मिले। टीम ने उक्त हॉस्पिटलों को नोटिस देकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।
 इस संबंध में चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर रफीक फारूकी ने बताया कि दो अस्पताल मानक के विपरीत चल रहे हैं जांच कर उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।दोषी पायें जानें पर अस्पताल को सीज किया जायेगा । 
 

Related

news 3144663518334431787

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item