श्री गणपति पूजा महासमिति की मांग : प्रतिमा स्थापना की मिलनी चाहिए अनुमति

 

जौनपुर। आगामी 10 सितंबर से शुरू होने वाले श्री गणेश पूजनोत्सव के मद्देनजर श्री गणपति पूजा महासमिति जौनपुर का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी मनीष वर्मा से मिलकर 14 सूत्री मांग सौंपा।इस अवसर पर मुख्य ट्रस्टी संजीव यादव ने कहा कि 10 सितंबर  से शुरू होने वाले श्री गणेश पूजनोत्सव के लिए जल्द से जल्द गाइडलाइन जारी किया जाए, जिससे पूजन समितियों को प्रतिमा स्थापना में किसी भी प्रकार की दिक्कत व परेशानी उत्पन्न ना हो, उन्होंने कहा कि जिस तरह से सरकार ने शनिवार का लाकडाउन समाप्त कर दिया, स्कूलों कालेज खोले जा रहे हैं, शापिंग माल होटल व पार्क आम जनता के लिए खोल दिए गए हैं, उसी तरह से कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए पूजन समितियों को भी प्रतिमा स्थापना की अनुमति मिलनी चाहिए।  

इसी क्रम में महासमिति के अध्यक्ष संजय जंडवानी ने कहा कि जिस तरह से सारे व्यवसायिक कार्य व अन्य कार्य कोविड-19 से बचाव का पालन करते हुए किया जा रहा है उसी तरह से हम सभी लोग श्री गणेश पूजनोत्सव का कार्य करेंगे,तथा हम मांग करते हैं कि पूजन संपन्न कराने हेतु पूर्व की भांति हमारी मांगे समय रहते हैं संबंधित विभागों द्वारा पूरा कराया जाए।
इसी क्रम में जिलाधिकारी मनीष वर्मा ने कहा कि आपकी मांगे जायज है हम लोगों को भी श्री गणेश पूजनोत्सव संबंधी शासन की गाइड लाइन का इंतजार है जैसे ही शासन द्वारा कोई गाइडलाइन जारी की जाती है वैसे ही आप सभी को अवगत करा दिया जाएगा जिससे पूजन समितियों को प्रतिमा स्थापना करने में कोई दिक्कत या परेशानी ना होने पाये, तथा गाइडलाइन जारी होने के उपरांत आप की सारी मांगे संबंधित विभागों द्वारा समय रहते पूरा करा दिया जाएगा।
उक्त अवसर पर महासमिति के संरक्षक अरशद कुरैशी, आनन्द उपाध्याय, संयोजक नवीन सिंह बसगोती, महासचिव दीपक जावा, सांस्कृतिक सचिव राजेंद्र सिंह राज, सलमान शेख आदि लोग उपस्थित रहे।

Related

politics 2890935097524430485

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item