पुलिस इनकाउंटर में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश को लगी गोली


अन्तर्जनपदीय लुटेरे से मुठभेड़ः मीरगंज पुलिस ने गिरफ्तार करने में पाई सफलता
● विभिन्न जनपदों के 28 मुकदमे में आरोपी है हिस्ट्रीशीटर
जौनपुर। विभिन्न जनपदों में हत्या व लूट के कई मामलों में आरोपी शातिर अपराधी आशीष शुक्ला उर्फ शशिकांत पुत्र अनिल शुक्ला निवासी चौकी कला थाना मीरगंज को शनिवार को भोर में थानाध्यक्ष मीरगंज राणा प्रताप यादव की अगुवाई में पुलिस टीम ने मुठभेड़ में गिरफ्तार करने में सफलता पाई।
मामले के अनुसार मीरगंज थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कई जनपदों में हत्या व लूट को अंजाम देने वाला शातिर अपराधी आशीष शुक्ला जरौना के पास है। मुखबिर की सूचना पर विश्वास करके थानाध्यक्ष राणा प्रताप यादव, जंघई चौकी प्रभारी हरि नारायण पटेल व हेड कांस्टेबल रामजन्म यादव, कांस्टेबल नौशाद, अंगद बाबू, मनीष राव राजपूत की टीम ने जरौना के छवनिया नरवा नहर  पुलिया के पास शनिवार को सुबह 4.30 बजे आशीष शुक्ला को घेर लिया। पुलिस से घिरता देख उसने पुलिस दल पर फायरिंग कर दिया। आत्मरक्षार्थ पुलिस टीम द्वारा की गई फायरिंग में एक गोली आशीष शुक्ला के बाएं पैर में लग गई और वह घायल हो गया। उसे गिरफ्तार कर घायल अवस्था में सीएचसी मछली शहर ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी भेज दिया गया।
पुलिस द्वारा दी गई सूचना के अनुसार आशीष शुक्ला के ऊपर कुल 28 मुकदमे पंजीकृत हैं जिसमें प्रयागराज जनपद में 14 मुकदमें जौनपुर में 12 मुकदमे तथा एक मुकदमा वाराणसी व एक मुकदमा भदोही में पंजीकृत है। आशीष शुक्ला के द्वारा हत्या व लूट किए जाने की दहशत का आलम यह था कि लोग उसकी सूचना देने से भी कतराते थे।  उसकी तलाशी में 315 बोर का एक असलहा, एक जिंदा कारतूस, एक मिस कारतूस तथा एक कारतूस का खोखा, चोरी की पैशन प्रो मोटर साईकिल व 12 सौ रुपए बरामद हुए। मीरगंज पुलिस की इस सफलता पर पुलिस अधीक्षक जौनपुर ने पुरस्कार देने की घोषणा किया।


Related

JAUNPUR 7601380795121176423

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item