बदमाशो ने एक युवक पर किया फायर, गोली मिस होने पर बची जान

 

जौनपुर । जिले के सिकरारा बाजार में  दिन दहाड़े  बाइक सवार बदमाशों ने एक बिजली मिस्त्री  पर तमंचे से फायर कर दिया। गोली फायर मिस हो गया। बदमाश ने तीन बार प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुआ।फायर मिस होते ही दूसरा साथी बाइक लेकर मौके से फरार। रविन्द्र के शोर मचाने पर बाजार वासियों ने बदमाश को दौड़ा कर असलहा सहित पकड़ लिया। इस घटना से बाजार में थोड़ी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा।

बदमाशों को पकड़ने का वीडियो सामने आया है। सूचना पर पहुंची पुलिस  ने बदमाश  को हिरासत में लेकर थाने लाये।  बदमाश शेरू यादव इसी क्षेत्र के सतलपुर गांव का निवासी है। 

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए घायल रविंद्र गौड़ ने बताया कि शाम को उसका झगड़ा शेरु यादव से हो गया था. पंखे रिपेयरिंग को लेकर विवाद हुआ था जिसके चलते सुबह शेरू यादव ने 3 राउंड फायरिंग कर दी. इसके बाद उसने असलहे के बट सर पर प्रहार कर दिया. शोरगुल पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए.

इस घटना के संबंध में एसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि बिजली मिस्त्री को अपना पंखा रिपेयर करने के लिए दिया था समय पर रिपेयरिंग नहीं कर पाया था उसी बात से नाराज युवक ने उसके ऊपर फायरिंग किया लेकिन बाल बाल युवक बच गया तमंचे के बट से मारकर युवक घायल हो गया है आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और विधिक कार्यवाही की जा रही है घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है




Related

politics 8640102921206196646

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item