जफराबाद विधानसभा क्षेत्र को बड़ी शिद्दत से सजाने सवारने का काम किया: डा0 हरेन्द्र सिंह

जौनपुर। जफराबाद के विधायक डा0 हरेन्द्र सिंह ने गुरूवार को अपने कार्यालय पर पत्रकारों के सामने अपने साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल का लेखा जोखा पेश किया। उन्होने कहा कि मैने अपने विधानसभा क्षेत्र को बड़ी शिद्दत से पूरी ईमानदारी से सजाने सवारने का काम किया है। उन्होने सीना ठोककर कहा कि मैने मात्र साढ़े चार शाल में जितना विकास किया उतना बीस वर्षो में सपा बसपा सरकार में नही हुआ। 

भाजपा विधायक ने बताया कि अपने कार्याकाल में 10 सड़को का उच्चीकरण और चौड़ीकरण का कार्य अरबों की रूपये की लागत से कराया,गोमती और सई नदी के अधूरे पांच पुलों का निर्माण कार्य हुआ। ग्रामीणों को पेय जल के लिए तीन बड़ी टंकी स्थापित किया गया। चिकित्सा, शिक्षा पर विशेष बल दिया गया। 

हौज ट्रामा संेटर और रेहटी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर डाक्टरो व स्टाफ की नियुक्ति कराया गया तथा अत्याधुनिक मशीनो लगायी गयी जिसका लाभ कोरोना काल में सीधे मरीजों को मिला, अब गम्भीर रोगो पीड़ित मरीजों के इलाज में संजीवनी साबित हो रहा है। 

खेतो की सिंचाई के लिए मोथहा व जगदीशपुर पम्प कैनाल को सात करोड़ रूपये के अधिक लगात से आधुनिक करण कराया गया तथा जलालपुर और रामनगर ब्लाक में दस ट्यूवेल लगाया गया। 

इसके अलावा गांवों तलाबो का सुन्दरीकरण,पार्क, अखाड़े समेत खेल का मैदान बनाया गया है। 

डा0 हरेन्द्र सिंह ने बताया कि कोरोनाकाल में वापस घर लौटे परदेशियों को रोजगार मुहैया कराया गया है। 


Related

news 6494997494168307180

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item