टेलर और ऑटो के बीच हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, आधा दर्जन घायल

जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के जौनपुर-आजमगढ़ हाईवे पर कबिरुद्दीनपुर गांव के पास रविवार सुबह टेलर और ऑटो के बीच हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो में बैठे कलाकारों में किसी का सिर फट गया था तो किसी के हाथ, पैर व कमर में चोट लगी।  घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऑटो पर रामलीला के कलाकार सवार थे। सभी गौराबादशाहपुर में आयोजित भरत मिलाप में अपनी प्रस्तुति देकर लौट रहे थे। 

माना जा रहा है कि रात भर जगने के कारण ऑटो चालक मनीष निषाद निवासी शेखपुर थाना लाइन बाजार को झपकी आ गई। इसी कारण कबिरुद्दीनपुर गांव के पास सड़क के किनारे खड़े टेलर में पीछे से ऑटो की टक्कर हो गई।
  स्थानीय लोगों की सूचना पर थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर संतोष कुमार पाठक फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जिला अस्पताल में  अमन जायसवाल पुत्र बबलू निवासी सिद्दीकपुर थाना सरायख्वाजा को मृत घोषित कर दिया गया।  वही उपेंद्र निवासी नदौली थाना केराकत, भोला यादव निवासी सुक्खीपुर थाना कोतवाली, ऑटो चालक मनीष निषाद निवासी शेखपुर थाना लाइन बाजार, रिंकू गौतम निवासी उमरपुर थाना कोतवाली, शुभम विश्वकर्मा निवासी रानीपुर थाना मडियाहूं और निखिल निवासी सेरुआ थाना सुरेरी का उपचारी जारी है। 

Related

news 3846900851604140485

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item