अवैध गोकसी की जाँच करने गांव पहुंचे सीओ सिटी

जौनपुर। बक्सा थाना क्षेत्र के रन्नो गाँव में कुँए और तालाब में अवैध गोकसी का मामला मुख्यमंत्री जनता दरबार तक पहुंच गया है।   आरोप है कि बक्सा थाने की पुलिस की शह पर गोकशी का अवैध कारोबार लंबे समय से चल रहा है। गाँव के गुलाम व अन्य लोगों ने स्थानीय पुलिस से इसकी शिकायत की लेकिन पुलिस ने उसे अनसुना कर दिया।

सूत्रों की माने तो गांव में पुलिस की शह पर ही गोकशी का कारोबार चलता है।गाँव में चल रहे गोकशी के कारोबार में लिप्त समुदाय का ही एक तबका इस अवैध कारोबार से खिन्न है उनका कहना है कि यह कारोबार बंद नहीं हुआ तो गांव में कभी भी माहौल खराब हो सकता है। शिकायत कर्ताओ का आरोप है कि उन्होंने कई बार फोन व व्हाट्सएप के जरिए थाना प्रभारी को सूचना दी कि गाँव में गोकशी का धंधा चल रहा है ,लेकिन घटना की जांच कर कार्यवाही करने के बजाय पुलिस उल्टा शिकायत कर्ताओ को ही धमकी व उत्पीड़न शुरू कर दिया ।
करीब एक माह पहले गाँव के एक कुँए का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें गोवंश के कटे शिर- पैर दिख रहे थे पुलिस की कार्यप्रणाली पर शिकायतकर्ता ने मुख्यमंत्री दरबार में पूरे मामले की शिकायत की है शिकायत के बाद पुलिस महकमा सकते में आ गई आनन फानन में co सिटी मय फोर्स रन्नो गाँव में पहुंच जाँच में जुट गई कुछ लोगो को पूछताछ के लिए पुलिस थाने ले आयी है।वही इस मामले में co सिटी जितेंद्र दुबे ने बताया कि शिकायत मिली थी जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा।

Related

crime 7039372668068212161

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item