बिजली संकट को लेकर पूर्व ऊर्जा मंत्री ललई ने योगी सरकार पर बोला हमला, कही ये बात

शाहगंज, जौनपुर। उत्तर प्रदेश में गहराये बिजली संकट को लेकर पूर्व ऊर्जा मंत्री ने राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। ललई यादव ने बिजली की उपलब्धता कराने को लेकर भाजपा सरकार को पूरी तरह फेलियर बताया है। उनका कहना है कि हमारी सरकार के समय लोगों को 24 घंटे बिजली मिल रही थी, लेकिन आज 24 मिनट भी बिजली नहीं मिल रही। 

 समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व ऊर्जा मंत्री शैलेंद्र यादव ललई ने कहा है कि वर्तमान सरकार में आम लोग बिजली कटौती से परेशान है। हालात ये है कि प्रदेश के 14 पावर प्लांट मौजूदा समय में बंद हो चुके हैं और कई बंद होने की कगार पर है। इससे उद्योग धंधे तो प्रभावित हो ही रहे हैं, साथ ही खेती से जुड़े किसानों पर भी इसका साफ असर देखा जा सकता है। ललई यादव ने प्रदेश में गहराये बिजली संकट का कारण कोयले की कमी के साथ ही कोयले का समय पर भुगतान नहीं होना बताया है। 
ललई का कहना है कि यदि सरकार कोयले का भुगतान समय पर करती तो आज यह परेशानी देखने को नहीं मिलती। उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी की सरकार में कोयले का समय पर भुगतान होता था जिसके कारण कभी भी कोयले की कमी नहीं आई। ललई यादव ने कहा है कि समाजवादी पार्टी सरकार का प्रबंधन इतना मजबूत था कि बिजली की कमी आना तो दूर उनके शासन में बिजली सरप्लस रहती थी। आज वर्तमान सरकार ने बिजली का स्थाई शुल्क बढ़ाकर और चार्ज बढ़ाकर लोगों पर भारी बोझ डाल दिया है। 

Related

news 6317377283622698825

एक टिप्पणी भेजें

  1. Lalai ji Kam se kam jhoot to mat boliye, Electric to Yogi ji jaisi ab tak kabhi bhi nahi mili, aaplog free ke chakkar me sab le doobey they. Government aapki ho sakati hai ki ban jai es bar lekin jhoot mat boliyega, ab purana time gaya sab samajhdaar ho chukey hain.

    जवाब देंहटाएं
  2. kitane thermal plant yogi ji lagawaye hai.jara bata dijiye?

    जवाब देंहटाएं
  3. jitane akhilesh ji thermal power plant lagwa diye.
    yogi ji bataye apne karykal me kaun sa thermal power plant lagawaye hai?

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item