सोते समय एक व्यक्ति की सिर कूंचकर नृशंस हत्या

 

जौनपुर। बुधवार की रात ननिहाल में सोते समय एक व्यक्ति की सिर कूंचकर नृशंस हत्या कर दी गई। हत्या का कारण साफ नहीं हो सका है। तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। पुलिस हर पहलू की बारीकी से तहकीकात कर रही है। यह सनसनीखेज वारदात मीरगंज थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव में हुई। 

 भदोही जिले के सुरियावां थाना क्षेत्र के एकौनी अभोली गांव निवासी 43 वर्षीय सुरेश गौतम की भटहर (उसरैहिया) में ननिहाल है। वह मामा के घर से कुछ दूरी पर मीरपुर में एक कमरे में अकेले रहकर बीड़ी कारोबारी मोहम्मद मोबिन का वाहन चलाता था। रात करीब आठ बजे वह मोबिन के यहां से अपने कमरे पर चला गया। गुरुवार की सुबह बीड़ी लेकर जाने के लिए मोबिन ने सुरेश के मोबाइल फोन पर काल किया तो रिसीव नहीं हुआ। मोबिन बुलाने कमरे पर गए तो सुरेश का खून से लथपथ शव देख स्तब्ध रह गए। चेहरे पर चाकू का घाव व सिर कूंचा हुआ था। मोबिन के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुट गए। 
पुलिस को सूचना दी गई। थानाध्यक्ष सुरेश सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। आला अफसरों को घटना की जानकारी दी। एएसपी (सिटी) डा. संजय कुमार व सीओ मछलीशहर अतर सिंह भी पहुंच गए। कमरे से पुलिस को अंग्रेजी व देशी शराब की दो खाली शीशियां, गुटखा, रूमाल, हत्या में प्रयुक्त रक्तरंजित चाकू व लकड़ी का हत्था बरामद हुआ। साक्ष्य जुटाने व सुराग की तलाश में पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक टीम व खोजी कुत्ता बुलाया। घटनास्थल पर जुटे भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को बुलाने की मांग करते हुए पुलिस को शव कब्जे में लेने से रोक दिया। दोपहर करीब दो बजे तहसीलदार सुदर्शन राम के भीम आर्मी के नेताओं से जिलाधिकारी के मोबाइल फोन पर वार्ता कराने पर पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज सकी। 
खोजी कुत्ता नहीं दे सका कोई सुराग जिला मुख्यालय से बुलाया गया पुलिस महकमे का खोजी कुत्ता इस ब्लाइंड मर्डर केस में कोई सुराग देने में नाकाम रहा। घटनास्थल व शव को सूंघने के बाद कुत्ता कुछ दूरी पर स्थित मुसहर बस्ती तक जाने के बाद लौट आया।

Related

news 7046425755655396016

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item