केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर बोला हमला

जौनपुर। जिले में भाजपा की जनविश्वास यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी छापेमारी की किसी कार्रवाई पर अगर उनके मुंह से एक भी शब्द निकला तो चोर की दाढ़ी में तिनके जैसा है। 

इत्र कारोबारी पीयूष जैन के बाद अब आयकर विभाग की टीम समाजवादी पार्टी के एमएलसी पुष्पराज जैन के घर छापा मारा है। आयकर विभाग की इस कार्रवाई पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला बोला तो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इसे चोर की दाढ़ी में तिनका बताया। 
उप मुख्यमंत्री ने  पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि मैंने छापे के बार में  सुना नहीं है, लेकिन यदि आप कह रहे हैं तो मैं कह रहा हूं। जांच एजेंसियां अगर  कार्रवाई नहीं करती तो गरीब के खजाने का छुपाया गया 280 करोड़ कैसे निकलता। सपा ने अपने शासनकाल में जो भ्रष्टाचार किया, उसका खुलासा हो रहा है। सपा इस तरह के कार्रवाई का स्वागत करने की बजाए कोई बयान दे रही है तो जरूर दाल में कुछ काला है। 
मीडिया ने छापेमारी को लेकर कई और सवाल पूछे लेकिन केशव प्रसाद मौर्य ने जवाब नहीं दिया। दरअसल, अखिलेश यादव ने शुक्रवार को प्रेस कॉफ्रेंस  कर कहा था कि भाजपा केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है। 

Related

news 6927558919937077078

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item