भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने दाखिल किया नामाकंन, सदर सीट की राजनीति में आया नया मोड़

जौनपुर। 2022 चुनावी महासमर में खेल का तड़का लग गया है। सदर सीट पर जहां सभी प्रमुख पार्टियों के प्रत्याशी ताल ठोक रहे है। वही क्रिकेट की पीच पर चौवा छक्का लगाने वाला अंतर राष्ट्रीय खिलाड़ी भी अब चुनाव मैदान में आ गया है। खेल का मैदान छोड़कर राजनीति में कदम रखने पीछे इस युवा खिलाड़ी बताया कि साथ सुथरी राजनीति और न्याय भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने तथा नवोदित खिलाड़ियों को तरासकर उनके मुकाम तक पहुंचाने का इरादा बताया । 

भारतीय क्रिकेट टीम दिव्यांग के पूर्व कप्तान व मुख्य चयनकर्ता आशीष श्रीवास्तव ने बुधवार को अपना पर्चा दाखिल कर दिया ें। यह क्रिकेट खिलाड़ी सदर विधानसभा सीट पर राष्ट्रवादी विकास पार्टी से चुनाव मैदान में उतरा है।  इण्टर नेशनल खिलाड़ी के चुनाव मैदान में उतरने से सदर सीट पर लड़ाई बहुत ही दिलचस्प होने वाली है।

भारतीय दिब्यांग क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान आशीष श्रीवास्तव आल राउण्डर खिलाड़ी है उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने सितम्बर 2015 में भारत श्रीलंका के बीच हुए पांच टेस्ट मैच को 3-2 के अतंर से जीत दर्ज किया। उसके बाद हैदराबाद में छः सात और आठ अक्टुबर 2015 को हैदराबाद में सीएम ट्राफी मैच खेला गया। यह प्रतियोगिता भारत बंगलादेश और श्रीलंका टीम के बीच खेला गया जिसमें फाईनल मैच श्रीलंका ने भारत को हराकर ट्राफी पर कब्जा जमा लिया। आशीष श्रीवास्तव मूल रूप से जलालपुर थाना क्षेत्र के महरेव गांव के निवासी है वर्तमान समय में नगर के अहियापुर मोहल्ले में पूरे परिवार के साथ रहते है।

Related

BURNING NEWS 515378278269119777

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item