10 वी की छात्रा को लेकर भाग रहा युवक गिरफ्तार

 जौनपुर। मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग 10 वी की छात्रा का प्रेमी संग घर से भागने के प्रयास को पुलिस ने विफल करते हुए दोनों को 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। छात्रा को महिला सिपाही के साथ मेडिकल जांच के लिए भेजते हुए युवक का चालान कर दिया गया।  

 क्षेत्र के एक गांव की एक किशोरी बगल के गांव में शनिवार को हाईस्कूल बोर्ड की परीक्षा देने गयी थी। आरोप है कि इसी थाना क्षेत्र के गोधना गांव का एक 18 वर्षीय छात्र उसे प्रेम जाल में बहला फुसला कर भगा ले गया। किशोरी के भाई ने मीरगंज पुलिस को अपहरण करने की तहरीर शनिवार रात को साढ़े नौ बजे दी। थानाध्यक्ष मीरगंज सुरेश कुमार सिंह ने सम्बन्धित धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर त्वरित कार्यवाही कर उपनिरीक्षक संदीप कुमार शर्मा, नौशाद हुसैन महिला कास्टेबल पारुल अग्रहरी की टीम गठित कर दिया। 
पुलिस को जानकारी मिली कि रविवार की सुबह जंघई स्टेशन से युवक किशोरी को लेकर कही भागने की फिराक में है। भोर में पहुंची पुलिस टीम ने जंघई स्टेशन पर से किशोरी व आरोपी युवक को दबोच लिया। किशोरी को मेडिकल के लिए भेजते हुए युवक का चालान न्यायालय भेज दिया गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष मीरगंज सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर लड़की को स्वजनों को सौंप दिया जाएगा।

Related

जौनपुर 304952429535731593

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item