बच्चों से भरी स्कूल वैन पलटी , आधा दर्जन छात्र घायल

जौनपुर। शुक्रवार की सुबह स्कूली बच्चों को ले जा रही तेज रफ्तार वैन बेकाबू होकर पलट गई। इसमें छह बच्चे व अध्यापिका घायल हो गईं। हादसे के बाद चालक फरार हो गया। घायल बच्चों का उपचार सीएचसी चोरसंड में हुआ। सभी की हालत खतरे से बाहर है। यह हादसा जफराबाद थाना क्षेत्र के किर्तापुर गांव के पास हुई। वाहन चलाते समय चालक का मोबाइल फोन पर बात करना हादसे का कारण बना। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के राजेपुर स्थित टीडीएमसी स्कूल की वैन मुफ्तीगंज से बच्चों को लेकर आ रही थी। 

जौनपुर-केराकत मार्ग पर किर्तापुर गांव के पास सुबह करीब सात बजे तेज रफ्तार वैन चालक के मोबाइल फोन पर बात करने के कारण नियंत्रण खो देने से वैन सड़क किनारे पलट गई। जिसमें सवार बच्चों की चीख-पुकार से अफरा-तफरी मच गई। घटना के बाद चालक फरार हो गया। आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंच गए। वैन में सवार 14 बच्चों व एक अध्यापिका को बाहर निकाला। जिसमें घायल छह बच्चों व अध्यापिका को 108 एंबुलेंस से सीएचसी चोरसंड भेजा। अन्य बच्चों को खबर पाकर आए उनके अभिभावक लेकर चले गए। हादसे से बुरी तरह सहम गए बच्चे चीख और रो रहे थे।  घायल बच्चों अभिनव यादव, रियल, अयांश, शिवांगी, अंश व प्रांजल और आगे बैठी अध्यापिका को हल्की चोट आई। जिन्हें उपचार के बाद अस्पताल से घर भेज दिया गया।
 प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चालक तेजगति से वाहन चलाने के साथ ही मोबाइल फोन से बात कर रहा था। स्कूल के जिम्मेदार लोग हादसे के आधे घंटे बाद मौके पर आए। सीएचसी चोरसंड प्रभारी डा. मनोज ने कहा कि सिर्फ एक बच्चे व अध्यापिका को कुछ चोट आई थी। बाकी बच्चों को मामूली खरोंच थी। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई। स्कूल के प्रबंधक दिलीप सिंह का कहना है कि अचानक सामने आ गए बाइक सवार को बचाने में हादसा हुआ। थानाध्यक्ष जफराबाद योगेंद्र सिंह ने कहा कि किसी ने भी तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर चालक के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related

news 1043450825291143075

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item