रेल यात्री का बैग काटकर उचक्कों ने उड़ाया छह लाख का आभूषण !

 जौनपुर। मुंबई से गोदान एक्सप्रेस से बेटी की शादी में गांव आ रहे दंपती का बैग काटकर उचक्कों ने करीब छह लाख के आभूषण गायब कर दिया। सोमवार की शाम घर पहुंचने पर बैग कटा और आभूषण नदारद देख दंपती के होश उड़ गए। मंगलवार को भुक्तभोगी ने जीआरपी थाना शाहगंज में तहरीर दी है। 

 मूलत: सरपतहां थाना के अरसियां (डिहवा) निवासी लक्ष्मी नारायण पांडेय का मुंबई में व्यवसाय है। आगामी 25 मई को उनकी पुत्री की शादी है। रविवार को वे मुंबई से गोदान एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच बी-2 में पत्नी व पुत्री के साथ सवार हुए। उनके अनुसार सोमवार को दोपहर ट्रेन जौनपुर जंक्शन पहुंची तब तक सब ठीक था। वहां से कुछ अपरिचित युवक उसी कोच में सवार हो गए। अधिक बैग, अटैचियां व अन्य सामान होने के नाते ट्रेन जैसे ही जौनपुर जंक्शन से आगे बढ़ी वे एक-एक कर सभी सामान गेट पर लाकर रखने लगे। इसी बीच जौनपुर से सवार लोग भी गेट पर आकर सामान रखने में सहयोग करने लगे। ट्रेन शाहगंज जंक्शन पर रुकी तो घर से उन्हें लेने पहुंचे परिजनों  ने मिलकर सामान उतारा और निजी वाहन से गांव आ गए। घर सामान उतारते समय दो ट्राली बैग चेन के पास से कटे मिले। पहले लगा कि कहीं फंसकर फटा गया होगा, कितु खोला तो उसमें रखे सभी आभूषण गायब थे। 
जीआरपी शाहगंज के चौकी प्रभारी विजय सिंह ने घटना के बारे में पूछने पर कहा कि स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे आदि के सहारे छानबीन की जा रही है। हो सकता है कि कोई सुराग हाथ लग जाए और उचक्के पकड़ लिए जाएं।

Related

news 2007711091177826294

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item