खंभे बांधकर एक युवक को पीटने में तीन लोग गिरफ्तार

 जौनपुर । तिलोरा बाजार में खंभे से बांधकर एक युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि प्रेमिका के साथ घूमने गए युवक को लोगों ने दो दिन बाद पकड़ लिया। इसके बाद मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के तिलौरा बाजार स्थित एक बिजली के खंभे से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की। घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और इसे इंटरनेट पर डाल दिया जो देखते ही देखते वायरल हो गया। वीडियो सामने के बाद हरकत में आई पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

 मीरगंज थाना क्षेत्र के बंधवा बाजार निवासी एक युवक का प्रेम प्रसंग तिलौरा बाजार की एक युवती से चल रहा था। वह दो दिन पहले युवती के साथ कहीं घूमने गया था। इस बात की भनक युवती के परिजनों को लगी तो वो आक्रोशित हो उठे। उक्त युवक जब वापस तिलौरा बाजार पहुंचा तो युवती के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और सरेराह बिजली के पोल से बांधकर बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। मौके पर मौजूद भीड़ में से किसी ने भी इस अमानवीय व्यवहार का विरोध नहीं किया। खंभे से बंधा युवक गिड़गिड़ाता रहा लेकिन उसपर थप्पड़ और मुक्कों की बरसात होती रहा। हालांकि थोड़ी देर बाद ही मौके से गुजर रहे लोगों ने बीचबचाव किया और युवक को भीड़ से अलग किया।तबतक बेरहमी से पिटाई के कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो चुका था। 

घटना की सूचना पीड़ित पक्ष ने पुलिस को नहीं दी। लेकिन दो दिन बाद जब वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। इस संबंध में सीओ मछलीशहर अतर सिंह ने कहा कि पीड़ित पक्ष की तहरीर मिल गई है। तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। वायरल वीडियो 28 जून का बताया जा रहा है।

Related

news 6724652384863241184

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item