अपना जुठा दूध सप्लाई कर रहा है एक दुधिया ! आप भी आंख खोलकर देखिये वीडियों में

जौनपुर। पैसा कमाने की लालच में एक दुधिया अपने ग्राहको को अपना जुठा दूध सप्लाई कर रहा है। यह मै नही कह रहा हूं इसका प्रमाण गुरूवार की सुबह से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही वीडियों दे रहा है। वायरल वीडियों नगर के वीआइपी इलाका अनुपम रेस्टोरंेट के ठीक बगल का बताया जा रहा है। वीडियों में साफ दिखाई दे रहा है एक दुधिया खुलेआम सड़क पर एक कम्पनी के पैकेट की दुध खरीदकर पैकेट को अपनी दांत से काटकर अपने कैटेंनर में भर रहा है। 

अभी तक आप लोगो के सामने दूध में पानी मिलाकर या किसी पाउण्डर का दूध बनाकर बेचे जाने का मामला आता रहा है लेकिन आज जो वीडियों सामने आया है उसे देखकर आप लोग भी दंग रह जायेगें। नगर टीडी कालेज रोड पर स्थित अनुपम रेस्टोरंेट के ठीक बगल में एक कम्पनी के दुध सप्लाई करने वाला वाहन खड़ा है। उसके ठीक बगल में एक मोटर साइकिल की दोनो तरफ कैंटेनर लगा है। दूध कम्पनी का सेल्स मैन अपने वाहन से एक एक करके दुध का पैकेट दुधिया का पकड़ रहा है और दुधिया पैकेट को अपने दांतो से काटकर दुध अपने कैन्टेनर में भर रहा है। दुधिया इतना वेखौफ है कि वहां पर खड़ी जनता और उसके ठीक सामने अफसरो के आवास रहने का कोई खौफ नही है। वह खुलेआम अपने कार्य को अंजाम दे रहा है। किसी ने दुधिए के इस कारनामें को अपने मोबाइल से रिकार्ड करके सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वीडियों वायरल होने के बाद ग्राहको में उहापोह की स्थिति बन गयी है। 

अनुपम कालोनी निवासी सचिन ने कहा कि यह वीडियो देखने के बाद हम लोगो को हर दुधिया एक जैसा नजर आने लगा है, अब हमारे समाने यह बहुत बड़ी समस्या खड़ी हो गयी है कि किस पर भरोषा किया जाय। इसी तरह संदीप, अनिल सिंह समेत अन्य लोगो का कहना है कि अब तो दुधिया क्या हर होम डिलेवरी देने वालो पर संदेह होने लगा है। सभी मांग किया कि जिला प्रशासन से इस दुधिया की पहचान करके उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग किया है। 


Related

news 246462958028429685

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item