हाई वोल्टेज तार गिरने से युवक की झुलसकर मौत

जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के सरायमोहिउद्दीनपुर-पट्टीनरेन्द्रपुर मार्ग पर मुस्काबाद गांव के पास शाहगंज से घर लौट रहे एक युवक पर 11हजार बिजली का तार गिरने उसकी घटनास्थल पर हीं जलकर दर्दनाक मौत हो गयी। गुरूवार की देर रात की है । 

 थाना क्षेत्र के अमावांखुर्द गांव निवासी 40 वर्षीय शिव कुमार शाहगंज में अपना निजी व्यवसाय चलाता था,नित्य की भांति गुरूवार को भी वह शाहगंज से घर वापस लौट रहा था,जैसे हीं उक्त स्थान पर वह बाइक लेकर पहुंचा कि 11 हजार बिजली का तार टूटकर उसके गले पर गिर गया।विद्युत की चपेट में आने से वह बुरी तरह झुलसने लगा तथा उसकी बाइक भी जलने लगी, इसी दौरान बाइक के पेट्रोल की टंकी फट गयी पेट्रोल फैलने से उसका शरीर तेज आग में जलने लगा और बुरी तरह जलने से युवक की घटनास्थल पर हीं दर्दनाक मौत हो गयी। लोगों द्वारा विद्युत आपूर्ति रोकवाकर युवक के जलते शरीर पर पानी फेंककर बुझाया गया। 

मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ हीं परिजनों को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते हीं परिवार वालों में कोहराम मच गया। । घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। दो पुत्र-एक पुत्री के सिर से पिता का साया उठने और पत्नी का सुहाग उजड़ने से परिजनों के करूण क्रन्दन सुन लोगों की आंखों से आंसू छलक पड़े। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही करते हुए शव को अन्त्त्यपरीक्षण हेतु भेज दिया। आरोप है कि बिजली विभाग की लापरवाही से यह हादसा हुआ है।

Related

BURNING NEWS 3925844772049097789

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item