राज्यकर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव छोड़ने जा रहे है अपना पद, 15 सितम्बर को होगा चुनाव

FILE PHOTO
जौनपुर। अपने पूरे कार्यकाल में कर्मचारियों की रहनुमाई करने वाले राज्यकर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष राकेश कुमार श्रीवास्तव 15 सितम्बर से अपना पद त्यागने जा रहे है। श्री श्रीवास्तव सन् 2008 से लेकर अब तक अपने पद बने रहे, इससे पूर्व वे इसी संगठन में उपाध्यक्ष और महामंत्री पद रहते हुए कर्मचारियों के हितो की लड़ाई लड़ते रहे है। नये पदाधिकारियों के चुनाव के लिए 15 सितम्बर को प्रदेश अध्यक्ष, महामंत्री समेत कई पदाधिकारी जिले में आयेगें। कयास लगाया जा रहा है कि कर्मचारी नेता रहे राकेश श्रीवास्तव अब सक्रिय राजनीति में कदम रखने जा रहे है। 

एआरटीओ विभाग के कर्मचारी राकेश कुमार श्रीवास्तव अपने पूरे सर्विसकाल में कर्मचारियों के हितो की लड़ाई लड़ते रहे। जिले से लेकर लखनऊ तक होने वाले धरना प्रर्दशन में भारी संख्या में समर्थकों के साथ शामिल होते रहेे। जिसके कारण उनके मूल संगठन के अलावा दूसरे संगठन के कर्मचारी भी राकेश श्रीवास्तव के मुरीद रहते थे। एक नही कई धरना प्रर्दशन गवाह है कि राकेश के एक आवाज पर पूरा कलेक्टेªट परिसर भर जाता था। 

सोमवार को राकेश श्रीवास्तव ने डीएम मनीष कुमार वर्मा से मिलकर एक पत्रक सौपा। उन्होने अपना पद त्यागने व 15 सितम्बर को होने वाले अधिवेशन एवं चुनाव के लिए प्रेक्षागृह की मांग किया। डीएम ने तत्काल निःशुल्क प्रेक्षागृह उपलब्ध कराने का आदेश भी कर दिया।  

जिलाध्यक्ष ने बताया कि मैं 2008 से राज्यकर्मचारी संयुक्त परिषद का अध्यक्ष हूं जबकि मै 2020 में रिटायर्ड हो गया था इसके बाद भी संगठन पदाधिकारी और सदस्य मुझे छोड़ने को तैयार नही हुए सभी सदस्यों के कहने पर मैं अभी तक अध्यक्ष पर हूं लेकिन इस पद रहते हुए मैं राजनीति में नही जा सकता इस लिए अब मैं इस पद को छोड़ने का फैसला किया है। 

15 सितम्बर को कलेक्टेªट परिसर स्थित प्रेक्षागृह में अधिवेशन व चुनाव होने जा रहा है। इस कार्यक्रम प्रदेश अध्यक्ष, महामंत्री समेत कई प्रदेश के पदाधिकारी शिरकत करेगें।  

Related

जौनपुर 5510481540962884435

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item