डॉक्टर आलोक सिंह को जिलाधकारी ने किया सम्मानित

जलालपुर( जौनपुर) आयुष्मान भारत दिवस के अवसर पर विकास खण्ड जलालपुर क्षेत्र के रेहटी गांव में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेहटी के अधीक्षक  डॉक्टर आलोक सिंह को जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। यह सम्मान उन्हें आयुष्मान भारत योजना से संबंधित जन-जागरूकता एवं प्रचार-प्रसार में बेहतर कार्य करने पर मिला है । यह खबर सुनते ही  अस्पताल में तैनात अन्य चिकित्सक व कर्मचारियों में खुशी की लहर दौड़ गयी।
 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेहटी पर तैनात चिकित्सक व कर्मचारियों ने शनिवार की सुबह डॉक्टर आलोक सिंह को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उनका जमकर  स्वागत किया। जिलाधिकारी द्वारा मिले सम्मान से  डाक्टर आलोक कुमार सिंह काफी खुश नजर आए और उन्होंने ने कहां की यह हमारे और हमारे स्टाफ के लिए सौभाग्य की बात है इसका श्रेय पूर्व अधीक्षक डॉ. मनोज कुमार सिंह के साथ पूरे टीम को जाता है। पूरे टीम ने बिना थके कड़ी धूप में मेहनत किया है जिसका फल स्वरुप है कि आज यह सम्मान मिला है। आप को बता दे कि शुक्रवार को जौनपुर सभागार में मुख्य अतिथि राज्य सभा सांसद सीमा द्विवेदी और जिलाधिकारी जौनपुर के द्वारा सीएमओ लक्ष्मी के उपस्थिति में डॉक्टर आलोक सिंह को सम्मानित  किया गया।
अस्पताल में उपस्थित डॉ प्रवीण  कुमार, डॉ गौरव कुमार सिंह,डॉ विनय सिंह,डॉ रमेश सोनी, एचईओ राकेश चौबे, फार्मासिस्ट शैलेन्द्र सिंह,डॉ अजित कुमार,दिनेश सिंह स्वपन सिंह सहित अन्य सभी स्टाप  ने  अस्पताल को जनपद स्तर पर सम्मानित होने पर खुशी जाहिर किये।

Related

डाक्टर 8671520420656465639

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item