मासूम छात्रा को क्लास रूम में बंद करके घर चले गए शिक्षक, दो घण्टे चीखती रही छात्रा

 

जौनपुर। नौनिहालों को पढ़ा लिखाकर देश का भविष्य सवारने वाले एक स्कूल शिक्षकों की लापरवाही के चलते दो घंटे से अधिक समय तक एक मासूम छात्रा क्लास रूम में बंद रही, वह रोती चिल्लाती रही जब बेटी स्कूल से वापस नही लौटी तो परिवार वाले उसे खोजने के लिए स्कूल पहुंचे तो बंद क्लास रूम में बेटी रोती चिल्लाती मिली परिवार वालो ने ताला तोड़कर उसे बाहर निकाला, बाहर आने के बाद भी वह काफी देर तक सहमी रही। यह मामला है बदलापुर ब्लाक के फत्तूपुर कम्पोजिट स्कूल का । 

जिले के बदलपुर ब्लाक के कम्पोजिट विद्यालय फत्तूपुर प्रतिदिन  की तरह शुक्रवार को भी स्कूल अपने समय से खुला था शाम को 3 बजे  बंद हो गया। शिक्षकों ने लापरवाही में कक्षा एक की छात्रा  प्रियंका पुत्री जगदीश निषाद को आज स्कूल के एक कमरे में बंद करके चले गए करीब 2-3 घण्टे के जब परिजनों ने को सूचना पहुंची की उसकी छात्रा स्कूल से वापस नही लौटी तो परिजनो ने खोजबीन शुरू हुई । परिजन स्कूल के पास पहुँचे तब छात्रा की रोने की आवाज सुनाई दी। बेटी की हालत देखकर परिजन दंग रह गए, आनन फानन में परिजनों ने दरवाजा तोड़कर छात्रा को बाहर निकाला। परिजनों ने विद्यालय के शिक्षकों पर लापरवाही का आरोप लगाया।

छात्रा के कमरे में बंद कर घर जाने से ग्रामीण काफी आक्रोशित है तो परिजनों का आरोप है कि कहीं न कहीं इस मामले में शिक्षकों की लापरवाही है अगर मेरी बिटिया के साथ कोई दुर्घटना हो जाती है कि का जिम्मेदार कौन होता है ।

 इस मामले का संज्ञान लेते हुए बीएसए जौनपुर डाक्टर गोरखनाथ पटेल ने इसकी जांच खंड शिक्षा अधिकारी बदलापुर को सौंपी है।  जांच में जो शिक्षक दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Related

जौनपुर 5900670548686885016

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item