पूरा परिवार गया था सत्संग में, चोरो ने घर को खगाला

जौनपुर। लाइनबाजार थाना क्षेत्र के भूपतपट्टी मोहल्ले का एक परिवार सत्संग में गया हुआ था इधर चोरो ने मौका पाकर घर का ताला तोड़कर लाखो रूपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। सत्संग से लौटने के बाद जब परिजन वापस लौटे तो उनके पैरो तले जमीन ही खिसक गयी। पीड़ित परिवार ने पुलिस को सूचना दिया। पुलिस जांच पड़ताल करने के बाद वापस लौट गयी। 

मिली जानकारी के अनुसार उक्त मोहल्ले के निवासी शर्मीला श्रीवास्तव शनिवार को दिन में 11 बजे घर में ताला लगाकर पूरे परिवार के साथ रूहट्टा मोहल्ले में स्थित शाश्वत वाटिका में सत्संग में शामिल होने के लिए गया था सत्संग समाप्त होने के बाद करीब दो बजे पूरा परिवार वापस लौटा तो घर को ताला टूटा हुआ था अंदर जाकर देखा गया तो आलमारी खुला मिला। गहने समेत अन्य कीमती सामान गायब मिला। परिजनों इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी। कुछ देर पहुंची पुलिस टीम ने जांच पड़ताल करने के बाद कहा कि आज मतगणना में थानाध्यक्ष समेत पूरा पुलिस महकमा व्यस्त है। 

हम बताते चले की इसी घर में 10 दिसम्बर 2017 को भी चोरो ने अपना निशाना बनाया था। 

किंतु पिछली बार पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न किये जाने के कारण चोरो ने दुबारा उसी घर मे फिर हाथ साफ किया। चोरी की दुबारा घटना होने से घर के लोग काफी डरे हुए है। पुलिस प्रशासन और योगी सरकार से सुरक्षा की गुहार लगाते हुए चोरो को जल्दी से जल्दी पकड़ने की गुहार लगा रहे है।

Related

जौनपुर 2967681590110993661

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item