घूस लेते रंगे हाथ धराया लेखपाल

मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय तहसील में कार्यरत लेखपाल मुकेश यादव रामगढ़ सर्कल के भिदुना गांव का चार्ज संभालने वाला लेखपाल मुकेश यादव सात हजार रुपए घूस लेते हुए एंटी करेपशन टीम के हाथ लग गया। पैमाईश के नाम पर भिदुना गांव निवासी सुनील सिंह पुत्र राम अकबाल सिंह ने संपूर्ण समाधान दिवस पर एक शिकायती प्रार्थना पत्र दिया था उक्त प्रार्थना पत्र पर रिपोर्ट लगाने अथवा अपने आराजी नंबर 1140 की पैमाइश करने के लिए उक्त हल्का लेखपाल ने 7 हजार रुपए घुस मांग रहा था।

प्रार्थी काश्तकार सुनील सिंह के बार-बार हल्का लेखपाल से निवेदन करने के बावजूद भी लेखपाल ने प्रार्थी के प्रार्थना पत्र का निस्तारण बिना 7000 घुस लिए नहीं करने को तैयार था तब प्रार्थी सुनील सिंह ने लेखपाल के इस आतंक से ऊबकर वाराणसी मंडल में स्थित एंटी करप्शन ब्यूरो ऑफिस जा पहुंचा जहां एंटी करप्शन के सारे नियम फॉलो करते हुए उक्त हल्का लेखपाल को घूस लेते हुए रंगे हाथ पकड़वाने के लिए अपनी अर्जी डाल दी तब उसे एंटी करप्शन ऑफिस से अधिकारियों द्वारा यह दिलासा दिलाया जाता।
उस भ्रष्टाचार में लिफ्ट लेखपाल को एंटी करप्शन की टीम द्वारा छापा मारकर रंगे हाथों पकड़ा जाएगा तब से 28 अगस्त को समय 3:30 पर तहसील मछलीशहर में वाराणसी से आई एंटी करप्शन की टीम ने हल्का लेखपाल को 7000 घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद कानूनी कार्रवाई हेतु एंटी करप्शन वाराणसी की टीम ने भ्रष्टाचार में लिप्त उक्त भ्रष्ट लेखपाल को मछलीशहर कोतवाली लेकर पहुंची जहां मुकदमा दर्ज करने की कार्यवाही की जा रही थी।

Related

जौनपुर 5890610787078888740

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item