जौनपुर के कांग्रेसजनों ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

जौनपुर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय के निर्देश पर ज़िलाध्यक्ष फ़ैसल हसन तबरेज़ के नेतृत्व में महामहिम राष्ट्रपति के नाम से सम्बोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा गया। साथ ही कलेक्ट्रेट परिसर पर एकत्र होकर कांग्रेसजनों ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि पिछले दिनों विधान सभा चुनाव में राजस्थान व छत्तीसगढ़ में देश के प्रधानमंत्री ने चुनावी भाषण में वहा की जनता से वादा किया कि अगर बीजेपी की सरकार आई तो हम यहाँ क्रमश 450-500 की घरेलू गैस सिलेण्डर के दाम पर जनता को देंगे। उत्तर प्रदेश सहित जहां भाजपा की सरकार है, वहां सौतेला व्यवहार क्यों? उत्तर प्रदेश में डबल इन्जन की सरकार जनता को गुमराह कर रही है। देश की सरकार से कांग्रेसजनों की मांग है कि उत्तर प्रदेश की जनता को घरेलू गैस सिलेंडर से राहत देने का काम तत्काल करना चाहिए। अगर यह चुनावी जुमला था तो जनता इसका जवाब देने के लिए भी तैयार है।
इस अवसर पर सचिव सत्यवीर सिंह, अबूजर शेख सभासद, विनय तिवारी, डॉ राकेश मिश्रा, राजकुमार गुप्ता, राजीव निषाद, निसार इलाही, शशांक तिवारी एडवोकेट, जय मंगल यादव, इकबाल हुसैन, करण निषाद, गौरव कुशवाहा सहित तमाम कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

Related

जौनपुर 3541434647836003961

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item