माध्यमिक शिक्षक संघ छह नवम्बर को प्रदर्शन कर डीएम को देगा ज्ञापन


जौनपुर। उ0 प्र0 माध्यमिक शिक्षक संघ संयुक्त मोर्चा के प्रदेशीय नेतृत्व के आवाहन पर अपनी तीन सूत्रीय मांगों के समर्थन में मुख्यमंत्री को सम्बोधित एक ज्ञापन 6 नवम्बर को सायं 3 बजे जिला अधिकारी को दिया जायेगा।

माध्यमिक शिक्षक संघ (सेवारत) के प्रदेश अध्यक्ष तथा संयोजक संयुक्त मोर्चा रमेश सिंह ने जनपद के शिक्षकों को अवगत कराया कि चयन बोर्ड के समाप्ति के बाद धारा-21, धारा-18, धारा-12 स्वतः समाप्त हो गयी है। इस तरह हम शिक्षक साथियों की सेवा सुरक्षा समाप्त होने से हम शिक्षक पूरी तरह असुरक्षित हो चुके हैं। नई पंेशन स्कीम से अच्छादित जो भी हमारे शिक्षक साथी सेवा निवृत्त हो रहे हैं उनको पेंशन के नाम पर हजार-दो हजार रुपये मिल रहे हैं। इन सभी समस्याओं को लेकर जब तक एकजुट होकर संघर्ष नहीं होगा हमें कुछ भी प्राप्त नहीं होगा।

 उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ (सेवारत) इसी के दृष्टिगत संयुक्त मोर्चे के गठन पर कार्य करते हुये एकजुटता में संघर्ष कर अपनी खोई हुयी उपलब्धियों को पुनः प्राप्त करने के लिए संघर्षरत है।

6 नवम्बर को संयुक्त मोर्चे के इस आन्दोलन को सफल बनाने के लिए प्रत्येक शिक्षक साथी तथा शिक्षिका बहन को अपने लिए, अपने भविष्य के लिए धरना स्थल पर आवश्यक रुप से पहुंच कर अपना योगदान देना है। ‘‘आज नहीं तो कभी नहीं’’ इसलिए सभी को अपने सभी कारणों को छोड़कर केवल एक घंटे के लिए धरना स्थल पर पहुंचने का अह्वाहन किया।

जिला संयोजक तेरस यादव तथा जिला सह-संयोजक विनय वर्मा ने जनपद के सभी सम्मानित शिक्षक साथियों से सादर अनुरोध किया है कि 6 नवम्बर को कलेक्ट्रेट कार्यालय जौनपुर पर 3 बजे एकत्रित होंगे तथा वहां से जिला अधिकारी कार्यालय पहुंचकर 4 बजे जिला अधिकारी को मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन सौंपा जायेगा।

Related

डाक्टर 8388197292059305913

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item