हिन्दुस्तान को इंग्लिस्तान बनाने पर तूली हैं ईसाई मिशनरियांः अजय पाण्डेय

बजरंग दल की बैठक में संयोजक ने कहा- क्या संदेश देना चाहती है सरकार?
जनपद में धर्मान्तरण का खुला खेल रहीं ईसाई मिशनरियांः फलाहारी महाराज
    जौनपुर (सं.) 18 सितम्बर। बजरंग दल की बैठक नगर के गूलर घाट स्थित श्रीराम जानकी मठ के प्रांगण में हुई जहां विभाग संयोजक अजय पाण्डेय ने कहा कि आज देश में हजारों मील दूर से चलकर आयी ईसाई मिशनरियां हिन्दुस्तान में अपने पैर इस कदर जमाती जा रही हैं मानो इंग्लिस्तान बनाकर ही दम लेंगी। इनका कई रूपों में विस्तार हो रहा है, क्योंकि कहीं शिक्षा के माध्यम से, कहीं सेवा, कहीं भूत-प्रेतों से मुक्ति के नाम पर बाबा तो कहीं पनिहावा बाबा के माध्यम से धर्मान्तरण को खुला खेल खेला जा रहा है। इनका विस्तार ग्रामीण क्षेत्रों की भोली-भाली जनता को अपनी जाल में फंसाकर लालच देकर किया जा रहा है। श्री पाण्डेय ने कहा कि देश के नौनिहालों को अंग्रेजी शिक्षा देने की आड़ में भारतीय धर्म व संस्कृति को नष्ट किया जा रहा है। अभिभावक भी अंग्रेजी शिक्षा दिलाने की होड़ में अपने बच्चों से भारतीय धर्म एवं संस्कृति से दूर रख रहे हैं। फिर वही मंचों से अपनी संस्कृति को नष्ट होने की दुहाई देते नजर आते हैं। हमारा हिन्दुस्तान आज चतुर्दिकझंझावतों से जूझ रहा है। एक तरफ ईसाई मिशनरियां धर्मान्तरण का खेल खेल रही हैं तो दूसरी तरफ अल्पसंख्यक का हवाला देकर इस्लामीकरण करने से बाज नहीं आ रहे हैं। जहां मिशनरी शिक्षा, चिकित्सा, सेवा व मंत्र का सहारा ले रहीं, वहीं इस्लामीकरण करने वाले मंदिर, उसकी एवं ग्राम समाज की जमीन किसी भी पैतृक जमीनों पर अतिक्रमण कर रहे हैं या अपनी ताकत का प्रदर्शन करने में दंगा फसाद कर समाज में भय का माहौल बना रहे हैं।


    इसी क्रम में विश्व हिन्दू परिषद के जिला मंत्री राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि इस समय कई तरह के जेहाद का फतवा पढ़ा जा रहा है। जैसे इस समय जमीनों के अतिक्रमण का जेहाद एक खतरनाक बीमारी की तरह फैल रहा है। अपने नाम का सम्बोधन हिन्दू के नाम का कर भोली-भाली छात्राओं को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उन्हें कहीं का नहीं छोड़ा जा रहा है। अपने राष्ट्रहित का चिंतन नौजवानों को करना होगा, अन्यथा हिन्दुस्थान को मुगलीस्तान या इंग्लिस्तान बनाने में अब देर नहीं। इसलिये जागो हिन्दू जागो। धर्मनिरपेक्षित की आड़ में धर्मान्तरण व मतांतरण का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है। कई बार तमाम स्वयंसेवी संगठनों सहित हिन्दू संगठनों ने इनके विरूद्ध तीखी प्रक्रिया व्यक्त किया परन्तु वोटों के ठेकेदारी करने वाले भिखारी नेता व पैसों के लालची लोग मिशनरी का परोक्ष-अपरोक्ष भरपूर सहयोग कर रहे हैं।
    मठ-मंदिर प्रमुख फलाहारी महाराज ने कहा कि शासन-प्रशासन भी मूकदर्शक बना बैठा है परन्तु कोई ठोस कदम उठाने में अपने को असमर्थ पा रहा है तो अब हिन्दुओं को कमर कसना होगा। उन्होंने नौजवानों का आह्वान किया कि शेषनाग के फन पर नृत्य करने वाले श्रीकृष्ण, धौलागिरी पर्वत उठाने वाले हनुमान अब मौन क्यों? हे कलयुग के कृष्ण, अपने सनातन धर्म के विरासत की रक्षा के लिये अब चक्र धारण करो। हे हनुमान, अब हाथ में गदा लेकर अपने विकराल रूप में आने की आवश्यकता आ गयी है। सनातनी धरोहर की रक्षा, भारतीय सभ्यता की सुरक्षा, सनातन धर्म, मठ-मंदिरों और हिन्दुत्व की रक्षा तुम्हारे हाथ में है। उठो जवानो, आगे आओ, बेला है सम्मान की। हिन्दुओं पर हो रहे ताण्डवों को रोको, अन्यथा हमारी सभ्यता एवं संस्कृति को मिटाने में देर नहीं लगेगी। आतंकवाद, भ्रष्टाचार, धर्मान्तरण का मुंहतोड़ जवाब देना होगा। क्योंकि तुम स्वयं में पार्थ व कृष्ण हो। ये सरकारें तुम्हारा साथ नहीं देंगी, बल्कि तुम्हें बंदर बनाकर नचायेंगी।
    इस अवसर पर विहिप के जिला मंत्री राकेश श्रीवास्तव, धर्म प्रसार विभाग प्रमुख प्रभाकर तिवारी एडवोकेट, युवा प्रमुख नागेन्द्र सिंह, जिला संयोजक विनय मौर्य, गोरक्षा प्रमुख मुकेश यादव, सुरक्षा प्रमुख अरविंद विश्वकर्मा, मठ मंदिर प्रमुख फलाहारी महाराज सहित तमाम हिन्दूवादी संगठनों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related

लेख 686125794180630727

एक टिप्पणी भेजें

  1. DESH KE SABHI HINDU BHAIYO SE APEEL HAI KI DHARM KE PRATI JAGROOK HO DHARMANTARAN KO ROKE HAR HAL ME DHARM SANSKRTI KI RAKSHA KARE JAI SRI RAM

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item