चक्रवाती तूफान से दो की मौत, छह घायल


जौनपुर जनपद में फेलिन का तीन दिनों से कहर है। चक्रवाती तूफान की चपेट में आकर कई मकान व मड़हे जमींदोज हो गए। मलबे में दबकर बालक सहित दो की मौत हो गई जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आपदा में लाखों रुपये का सामान भी नष्ट हो गया।
नगर कोतवाली क्षेत्र के सिपाह मोहल्ले में सुफियान की कच्ची दीवार सोमवार की रात 8.30 बजे ढह गई। मड़हे में सो रहा उसका तीन वर्षीय बालक फैशन मलबे में दब गया। आसपास के लोग जब तक उसे बाहर निकालते उसकी मौत हो चुकी थी। इस घटना में हजारों का सामान भी नष्ट हो गया। सूचना के बावजूद कोई राजस्व कर्मी मौके पर नहीं पहुंचा।
खुटहन क्षेत्र के खुदाबंदपुर गांव में सुड्डू गौतम का परिवार मड़हे में सोया था। अचानक बगल स्थित कच्ची दीवार मड़हे पर ढह गई। मलबे में दबकर सुड्डू की मौत हो गई। उधर, अंगुली गांव में कच्ची दीवार ढहने से महेंद्र गौतम व उसकी पत्नी शकुंतला घायल हो गई। क्षेत्र के महमदपुर गुलरा गांव में टिन शेड की दीवार गिरने से रीता (18) पुत्री गामा रजन घायल हो गई।


केराकत कोतवाली क्षेत्र के सैदखानपुर (बेलवरिया) में रविवार की रात बारिश के चलते चंद्रजीत यादव का रिहायशी मड़हा अचानक गिर गया। जिसके चलते मड़हे में सो रहे साहब लाल व एक भैंस घायल हो गई। इस घटना में खाद्यान्न, कपड़ा सहित हजारों रुपये का गृहस्थी का सामान नष्ट हो गया।
पंवारा थाना क्षेत्र के करौंदा गांव में मंगलवार की रात दीवार गिरने से अमरावती (55) गंभीर रूप से घायल हो गई। प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
विद्यालय भवन धराशायी
जौनपुर: बरसठी विकास खंड के तुलसीपुर गांव में मंगलवार की सुबह आठ बजे भूंकपरोधी प्राथमिक विद्यालय का भवन की छत अचानक धराशाई हो गई। स्कूल बंद होने के कारण बड़ा हादसा टल गया। वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि आठ साल पूर्व बने भवन का निर्माण गुणवत्ता को ताक पर रखकर किया गया। खंड शिक्षा अधिकारी राजेश श्रीवास्तव ने कहा कि गुणवत्ता की जांच कराई जाएगी।

Related

खबरें 1626360800804849131

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item