तेजपाल ने किया मेरा बलात्‍कार

नई दिल्ली. तरुण तेजपाल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला पत्रकार ने ताज़ा बयान जारी कर कहा है कि तेजपाल ने उसके साथ रेप किया था। पीड़ित ने कहा कि रेप को लेकर बने नए कानून के तहत तेजपाल की हरकत रेप के दायरे में आती है। पीड़ित ने कहा कि कोई भी घटना क्या है, यह बताना पीड़ित का काम नहीं बल्कि कानून का काम है।
 दूसरी तरफ, तहलका के पूर्व एडिटर-इन-चीफ तरुण तेजपाल शुक्रवार को दिन में करीब एक बजे दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर नजर आए। तेजपाल ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वे गोवा जा रहे हैं। इससे पहले खबर आई थी कि तेजपाल आज ही शाम को पांच बजे के करीब गोवा पुलिस के सामने पेश हो सकते हैं। 
 लेकिन शुक्रवार की दोपहर तक तेजपाल पुलिस के साथ लुका छिपी का खेल खेल रहे हैं। शुक्रवार की सुबह दिल्ली के लिंक रोड, जंगपुरा एक्सटेंशन स्थित तरुण तेजपाल के घर दिल्ली पुलिस के साथ सुबह 6 बजे पहुंची गोवा पुलिस को निराशा हाथ लगी। यह टीम पौने दो घंटे तक घर की तलाशी लेती रही, लेकिन वहां  तेजपाल नहीं मिले। गोवा पुलिस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक तेजपाल के घर वाले भी जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। उनके परिवार वालों ने तेजपाल के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। 
 तरुण की गिरफ्तारी के लिए कल रात एक टीम मुंबई के लिए भी भेजी गई थी। पुलिस सूत्रों की मानें तो तेजपाल का फोन भी सर्विलांस पर लिया जा चुका है। 

Related

खबरें 2577236897949533740

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item