यूपी को गुजरात नहीं बनने देंगे : शिवपाल

 प्रदेश सरकार के लोक निर्माण एवं सिंचाई मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने बुधवार को कहा कि यूपी समाजवादियों का क्षेत्र है, इसको किसी भी सूरत में गुजरात नहीं बनने दिया जाएगा। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि सांप्रदायिक शक्तियों को परास्त करने के लिए हमने केंद्र का सहयोग किया, लेकिन हमारी मांग के बावजूद प्रदेश के विकास के लिए 30 हजार करोड़ रुपये केंद्र सरकार ने नहीं दिए।
सिद्धार्थनगर के कादिराबाद स्थित मौलाना आजाद इंटर कालेज मैदान में क्षेत्रीय विधायक कमाल यूसुफ द्वारा आयोजित 65.4 लाख रुपए की लागत से निर्मित ग‌र्ल्स ब्लाक के शिलान्यास अवसर पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि गड्ढायुक्त सड़कें पूर्ववर्ती बसपा सरकार की देन है, जिसके कार्यकाल में सरकारी खजाने को केवल पत्थरों पर खर्च किया गया। सपा की सरकार बनने के बाद सड़कों की स्थिति को सुधारा जा रहा है। अफसरों को चेतावनी दी कि कार्यशैली में सुधार लाएं अन्यथा कार्यवाही भुगतने के लिए तैयार रहें। तहसील, थाना अथवा किसी सरकारी दफ्तर में अफसर के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत मिली तो दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।
मंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव में समाजवादियों के सामने सांप्रदायिक, भ्रष्ट, पूंजीवादी शक्तियों से चुनौती है। चुनाव के बाद केंद्र की सरकार बनाने में सपा की अहम भूमिका हुई तो मांग से कई गुना क्षेत्र का विकास होगा।

Related

खबरें 228571106610917773

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item